मीका से विवाद में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को चलाने वाली एक महिला ने रविवार को आयोजित पाप गायक मीका सिंह के एक कार्यक्रम में आत्महत्या करने का प्रयास किया। आरोप है कि मीका ने उसके साथ 27 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। पीड़ित महिला का नाम 27 वर्षीय प्रियंका चड्डा है।

By Sachin kEdited By: Publish:Mon, 18 May 2015 01:17 AM (IST) Updated:Mon, 18 May 2015 06:17 AM (IST)
मीका से विवाद में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

अहमदाबाद। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को चलाने वाली एक महिला ने रविवार को आयोजित पाप गायक मीका सिंह के एक कार्यक्रम में आत्महत्या करने का प्रयास किया। आरोप है कि मीका ने उसके साथ 27 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। पीड़ित महिला का नाम 27 वर्षीय प्रियंका चड्डा है।

पुलिस के अनुसार, कुछ दिनों पहले उसने मीका सिंह समेत छह लोगों के खिलाफ 27 लाख की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें आरोप लगाया था कि पॉप गायक ने कार्यक्रम के लिए अग्रिम राशि ले ली और बाद में उसके कार्यक्रम को नकार कर दूसरी कंपनी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी मंजूरी दे दी।

दर्ज कराए गए बयान के अनुसार, मीका के इस व्यवहार से वह बेहद परेशान हो गई और उसने नींद की गोली खा ली। महिला की हालत स्थिर बताई गई है। इस संबंध में वस्त्रपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अक्सर विवादों में रहने वाले मीका की परेशानी आने वाले दिनों में बढ़ सकती है।

पढ़ेंः फिर विवादों में मीका, धोखाधड़ी का आरोप

मीका ने मीडिया को गाली दी और कहा- मुझसे माफी मांगो

chat bot
आपका साथी