Teaser धनुष की नई फिल्म का, पर 37 सेकेंड में काजोल नहीं बन सकीं VIP

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत डायरेक्टेड वीआईपी 2 के इस टीज़र को बुधवार को अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिये लॉन्च किया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 07 Jun 2017 06:17 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jun 2017 06:17 PM (IST)
Teaser धनुष की नई फिल्म का, पर 37 सेकेंड में काजोल नहीं बन सकीं VIP
Teaser धनुष की नई फिल्म का, पर 37 सेकेंड में काजोल नहीं बन सकीं VIP

मुंबई। करीब तीन साल पहले आई धनुष स्टारर तमिल फिल्म ' वलाईइल्ला पट्टाधारी ' यानि वीआईपी के सीक्वल का टीज़र जारी कर दिया गया है लेकिन फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण यानि काजोल को टीज़र में जगह नहीं दी गई है।

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत डायरेक्टेड वीआईपी 2 के इस टीज़र को बुधवार को अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिये लॉन्च किया। फिल्म के दूसरे भाग में भी रजनीकांत के दामाद धनुष लीड रोल में हैं और साथ में अमला पॉल भी।

यह भी पढ़ें:Beyonce का फ़रमान:" मुझे माँ बनते देखे मेरी बेटी", हजार डॉलर में बनवाया डिजाइनर नर्स सूट 

T 2448 - DHANUSH my co star friend my friend Rajnikanth Son in law his film .. all the best ..
http//:https://t.co/QE29CvDkWG

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) June 7, 2017

इस 37 सेकेंड के टीज़र में धनुष का जबरदस्त एक्शन तो है लेकिन सबसे बड़ा आकर्षण काजोल एक फ्रेम में भी नहीं हैं। काजोल ने करीब 20 साल बाद तमिल फिल्मों में वापसी की है और इस फिल्म में वो निगेटिव किरदार में हैं। उन्होंने फिल्म गुप्त में भी खलनायिका का किरदार निभाया था। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए काजोल के एंट्री ग्रैंड तरीके से की जायेगी इसलिए टीज़र में उनके लुक और किरदार को न दिखा कर सस्पेंस बनाये रखा गया है। फिल्म के टीज़र को आप यहां देख सकते हैं लेकिन काजोल को देखने के लिए आपको अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा -

chat bot
आपका साथी