खुला राज़! बानी को अंडा खाने से कोई क्यों नहीं रोक सकता... बिग बॉस भी नहीं!

बिग बॉस के घर में खाने-पीने की चीज़ों का हिसाब-किताब रखा जाता है। शो का फॉर्मेट इस तरह का है कि सबको कंट्रोल में खाने को मिलता है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Thu, 05 Jan 2017 03:22 PM (IST) Updated:Thu, 05 Jan 2017 03:34 PM (IST)
खुला राज़! बानी को अंडा खाने से कोई क्यों नहीं रोक सकता... बिग बॉस भी नहीं!

मुंबई। बिग बॉस के घर में आपने लगातार इस बात पर गौर किया होगा कि बानी चाहे कुछ भी हो जाये, अपने हिस्से के अंडे खाये बिना नहीं रहतीं। इसको लेकर घर वाले नाराज़ भी रहते हैं, लेकिन बानी को मनमर्ज़ी से अंडा खाने से कोई रोक नहीं सकता और इसके पीछे एक ख़ास वजह है।

बिग बॉस के घर में खाने-पीने की चीज़ों का हिसाब-किताब रखा जाता है। शो का फॉर्मेट इस तरह का है कि सबको कंट्रोल में खाने को मिलता है। घर वालों के लिए यह नियम बनाकर रखा गया है कि उन्हें निर्धारित अंडों से ज्यादा अंडे नहीं मिलेंगे। मगर बानी से बिग बॉस भी कुछ नहीं कह पाते, क्योंकि बानी जब इस शो के लिए कांट्रेक्ट साइन कर रही थीं। उसी वक़्त उनके कांट्रेक्ट में उन्होंने यह बात साफ़ कर ली थी कि वह अपनी डाइट के साथ कोई भी कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करेंगी और वह एग डाइट पर हैं, जिसमें उन्हें ढेर सारे अंडे खाने ही हैं।

इसे भी पढ़ें- स्वामी ओम ने कर दी इतनी गंदी हरकत, बिग बॉस को फ़ाइनली करना पड़ा बाहर

उनकी इस शर्त को बिग बॉस ने मान भी लिया था। इसलिए बानी पर अंडे खाने के लिए कभी कोई पाबंदी नहीं लगायी जाती है। वे जितने भी अंडे हैं, खा सकती हैं।

chat bot
आपका साथी