Milind Soman ने फिर क्यों शेयर किया वो फोटोशूट, जिसने 25 साल पहले मचा दिया था देश में बवाल

Milind Somans CONTROVERSIAL Photoshoot मिलिंद की यह विवादित तस्वीर मॉडलिंग जगत में आइकॉनिक मानी जातीहै। 1995 में यह तस्वीर एक जूते की कम्पनी के विज्ञापन के लिए शूट की गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 18 May 2020 02:14 PM (IST) Updated:Tue, 19 May 2020 07:48 PM (IST)
Milind Soman ने फिर क्यों शेयर किया वो फोटोशूट, जिसने 25 साल पहले मचा दिया था देश में बवाल
Milind Soman ने फिर क्यों शेयर किया वो फोटोशूट, जिसने 25 साल पहले मचा दिया था देश में बवाल

नई दिल्ली, जेएनएन। मॉडलिंग की दुनिया पर राज कर चुके मिलिंद सोमन आज कल अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर काफ़ी चर्चा में रहते हैं। 54 साल की उम्र में मिलिंद सोमन की फिटनेस हो या उम्र से आधी पत्नी अंकिता कुंवर के साथ उनकी जोड़ी... अक्सर सुर्ख़ियां बटोरते हैं। मगर, फ़िलहाल मिलिंद सोमन 1995 की उस तस्वीर को शेयर करने की वजह से चर्चा में हैं, जिसने 25 साल पहले बवाल मचा दिया था। मिलिंद ने अब यह तस्वीर क्यों शेयर की है, इसकी वजह भी बताई है। 

मिलिंद की यह विवादित तस्वीर मॉडलिंग जगत में आइकॉनिक मानी जाती है। 1995 में यह तस्वीर एक जूते की कम्पनी के विज्ञापन के लिए शूट की गयी थी, जिसमें मिलिंद और साथी सॉडल मधु सप्रे सिर्फ़ उस कम्पनी के जूते पहने हुए हैं। दोनों के बीच एक अजगर है।

मिलिंद ने फोटो शेयर करने के साथ वजह का खुलासा किया- अक्सर अपनी टाइमलाइन पर इस फोटो को देखते हूं। यह 25 साल पुराना है। मेरे ख़्याल से उस वक़्त कोई सोशल मीडिया, इंटरनेट नहीं था। यह सोचकर हैरानी होती है कि अगर यह आज रिलीज़ किया जाता तो क्या प्रतिक्रिया होती। 

मिलिंद की उत्सुकता का जवाब भी कई यूज़र्स ने दिया। कई ने इसे आइकॉनिक बताया है तो कुछ लोग इसके बारे में नहीं जानते। कुछ ने लिखा है कि उस वक़्त वो छोटे थे और इसी तस्वीर के ज़रिए पहली बार मिलिंद सोमन का नाम सुना था। वहीं, कुछ यूज़र्स ने मधु सप्रे के बारे में पूछताछ की है। 

 

View this post on Instagram

Its Monday, what can I say ? 1990, when this picture was taken, seems a lifetime away! .. what is the biggest change that you have heard of or experienced in the last 30 years ? . . . #MondayMood

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on May 3, 2020 at 10:54pm PDT

इस तस्वीर के पब्लिश होने के बाद ख़ूब बवाल मचा था। वेटरन फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने फोटो पर कमेंट करके बताया कि बवाल के बाद इसके फोटोग्राफर पीडी गुप्ता की गिरफ़्तारी तक की नौबत आ गयी थी। मिलिंद सोमन ने अपना मॉडलिंग करियर 1988 में शुरू किया था। उन्होंने कई उत्पादों के लिए सफलतापूर्वक मॉडलिंग की। फ़िल्मों में भी मिलिंद ने हाथ आज़माया। हालांकि, मॉडलिंग जैसी सफलता नहीं मिली। 

 

View this post on Instagram

..my day lights up when you smile, and I will do all I can to keep it that way 🤗 its 2 happy years today, so happy earth day @ankita_earthy .. . . . p.s that's the only day I remember in the last 6 years that you were ready before me 😋😋😋 . . . . '..meri aankhon ne chuna hain tujhko..' dont know why I thought of that one 😀❤

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on Apr 22, 2020 at 2:16am PDT

1995 में ही मिलिंद अलिशा चिनॉय की सुपरहिट एल्बम मेड इन इंडिया के म्यूज़िक वीडियो में फीचर हुए था। साथ ही अपने पहले टीवी शो अ माउथफुल ऑफ़ स्काई में भी मिलिंद नज़र आये थे। बॉलीवुड में मिलिंद ने 2000 की फ़िल्म तरकीब से करियर शुरू किया था। फ़िलहाल अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ फोर मोर शॉट्स प्लीज़ में मिलिंद एक अहम किरदार में दिख रहे हैं।

chat bot
आपका साथी