ओएमजी! शाहरुख खान ने क्यों पहन ली साड़ी?

शाहरुख खान जो भी करते हैं, वो बिल्‍कुल हटके होता है। अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए तो वे कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। खासकर महिला प्रशंसकों के लिए! तभी तो उन्‍होंने अपने नए टीवी शो 'इंडिया पूछेगा सबसे श्‍याणा कौन?' में महिला प्रतिभागियों के कहने पर

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Wed, 04 Mar 2015 10:44 AM (IST) Updated:Wed, 04 Mar 2015 12:33 PM (IST)
ओएमजी! शाहरुख खान ने क्यों पहन ली साड़ी?

मुंबई। शाहरुख खान जो भी करते हैं, वो बिल्कुल हटके होता है। अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए तो वे कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। खासकर महिला प्रशंसकों के लिए! तभी तो उन्होंने अपने नए टीवी शो 'इंडिया पूछेगा सबसे श्ााणा कौन?' में महिला प्रतिभागियों के कहने पर साड़ी भी पहन ली!

करण जौहर के लिए आइटम सॉन्ग कर रही हैं करीना!

शाहरुख हमेशा महिला सशक्तिकरण की वकालत करते नज़र आते हैं। इसीलिए जब इस शो के एक एपिसोड में महिला प्रतिभागियों ने उनसे साड़ी पहनने का अनुरोध किया तो वो 'न' नहीं कह सके और उनके लिए साड़ी भी पहनने को झट से तैयार हो गए। वाकई में शाहरुख का कोई जवाब नहीं है।

अलग हो गई है टीवी की ये जोड़ी

वैसे तो फिल्मों में बॉलीवुड के कई सितारे साड़ी में नज़र आ चुके हैं। इनमें शाहरुख भी शामिल हैं, लेकिन किसी टीवी शो में शाहरुख को साड़ी पहनते देखना वाकई में काफी दिलचस्प रहा। ऐसा कर उन्होंने महिला प्रतिभागियों का दिल भी जीत लिया और इसी बहाने उनके इस शो की टीआरपी भी बढ़ गई।

जब आलिया ने रिपोर्टर को दिया करारा जवाब!

chat bot
आपका साथी