सलमान ने सबके सामने करण का ऐसे उड़ाया मजाक

अब आपको ये तो पता होगा कि करण जौहर की शाहरुख खान से कितनी पक्‍की वाली दोस्‍ती है, मगर अब उन्‍होंने सलमान खान से भी दोस्‍ती कर ली है। हालांकि हाल ही में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर उनके इस नए दोस्‍त ने उनका मजाक उड़ाने

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 23 Aug 2015 11:32 AM (IST) Updated:Sun, 23 Aug 2015 03:13 PM (IST)
सलमान ने सबके सामने करण का ऐसे उड़ाया मजाक

मुंबई। अब आपको ये तो पता होगा कि करण जौहर की शाहरुख खान से कितनी पक्की वाली दोस्ती है, मगर अब उन्होंने सलमान खान से भी दोस्ती कर ली है। हालांकि हाल ही में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर उनके इस नए दोस्त ने उनका मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

जैकलीन और सोनम की दोस्ती अब भी है बरकरार

हुआ यूं कि सलमान काफी जॉली मूड में थे। उन्होंने बातों ही बातों में एक किस्सा सुना डाला। सलमान ने बताया कि उन्होंने करण को अपनी एक प्रोडक्शन फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था, मगर उन्होंने उसमें काम करने की बजाय फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में काम करना पसंद किया।

आलिया भट्ट हैं इमोशनल ऑफ द ईयर

अब इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हश्र हुआ था, ये भी आपको पता ही होगा। तो सलमान ने भी इस बहाने करण पर मजाक ही मजाक में निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ा। वैसे इस फिल्म में काम करने को लेकर पहले भी कई बार करण का मजाक उड़ाया जा चुका है। इस बार भी उन्होंने चुप रहने में ही भलाई समझी।

chat bot
आपका साथी