Salman Khan Shahrukh Khan को जब 'करण-अर्जुन' के सेट पर इस एक्ट्रेस ने लगाई थी फटकार, जानें क्या थी वजह, वीडियो वायरल

शाहरुख खान और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सलमान खान ने फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 18 Jul 2020 07:20 AM (IST) Updated:Sat, 18 Jul 2020 07:32 AM (IST)
Salman Khan Shahrukh Khan को जब 'करण-अर्जुन' के सेट पर इस एक्ट्रेस ने लगाई थी फटकार, जानें क्या थी वजह, वीडियो वायरल
Salman Khan Shahrukh Khan को जब 'करण-अर्जुन' के सेट पर इस एक्ट्रेस ने लगाई थी फटकार, जानें क्या थी वजह, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री की लगभग हर एक्ट्रेस संग पर्दे पर जोड़ी बनाई है। वहीं सलमान खान की हिट फिल्मों की लिस्ट में 'करण-अर्जुन' जैसी फिल्म भी शामिल है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड किंग शाहरुख खान भी लीड़ रोल में थे। मेगास्टारर इस फिल्म में इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस काजोल और ममता कुलकर्णी भी लीड रोल में थीं। इस फिल्म ने उस वक्त सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था। इस फिल्म से एक  दिलचस्प किस्सा भी जुड़ा हुआ है। जिसका खुलासा खुद सलमान खान ने 'बिग बॉस' के मंच पर ​किया था।

शाहरुख खान और सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, कुछ समय पहले शाहरुख खान और काजोल, सलमान खान रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में पहुंचे थे। इस दौरान तीनों का मस्ती की और पुरनी यादों को भी ताजा किया। यही नहीं तीनों ने फिल्म 'करण-अर्जुन' में काम करने के दौरान के कई किस्सों को भी याद किया।

 

View this post on Instagram

@beingsalmankhan ♥️ #salmankhan #beingsalmankhan #beinghuman #king #godofbollywood #manwithgoldenheart #mr27forever #megastar #superstardom #salmaniacs #salman_fandom #salmania #sallu #salman #bhai #sallubhai #bhaijaan #bajrangibhaijaan #sallubhaijaan❤️❤️❤️ #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow #follow ..😎💪HANDSOME HUNK💪😎 ♥️♥️🔥MEGASTAR🔥♥️♥️ #salman #salmankhan #beingsalmankhan #megastar #superstardom #2712

A post shared by S A L M A N K H A N (@__salman__khan__fc__) on Jun 26, 2020 at 3:13am PDT

इसी बातचीत में सलमान खान ने बताया कि एक बार शूटिंग के दौरान ममता कुलकर्णी ने सलमान और शाहरुख को डांट लगाई थी। ये बात​ फिल्म के हिट गाने 'भंगड़ा पाले...' के दौरान का है। सलमान ने बताया कि ममता के साथ डांस हम दोनों का डांस था। हमने डांस किया और डारेक्टर ने स्टेप को कहा- ओके। लेकिन ममता को ये ओके नहीं लगा। हम पीछे खड़े हो गए। तभी ममता ने हमें इशारे से बुलाया। पहले तो सलमान और मैंने इधर-उधर देखा। हमने सोचा हमको थोड़ी न बुला रही होगी। उन्होंने फिर इशारा किया। तो सलमान ने शाहरुख से कहा तुमको बुला रही हैं।  

ममता ने शाहरुख से कहा, 'ठीक से रिहर्सल करके सेट पर आया करो। मैं तो ठीक कर रही हूं तुम दोनों खराब कर रहे हो। इसके बाद हमारी बड़ी बेइज्जती हुई। इसके बाद हमने चीटिंग की। हम रोज रात से लेकर सुबह 5 बजे तक उतनी ही रिहर्सल करते थे जितनी शूटिंग होती थी।'

chat bot
आपका साथी