ऊ ला ला.. शर्लिन फंस गई पिंजरे में

अपने बोल्ड और हॉट इमेज की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली हॉट बेब शर्लिन चोपड़ा एमटीवी पर स्पिल्ट्स विला सीजन 6 को होस्ट करने के लिए बहुत एक्साइटिड है। अब शर्लिन कुछ नया करें और वो ट्विटर पर अपडेट न करें भला ऐसा कैसे हो सकता है। शर्लिन ने ट्वीट किया, मैं सबका मनोरंजन करने के लिए

By Edited By: Publish:Tue, 18 Jun 2013 01:07 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2013 05:30 PM (IST)
ऊ ला ला.. शर्लिन फंस गई पिंजरे में

मुंबई। अपनी बोल्ड और हॉट इमेज की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली हॉट बेब शर्लिन चोपड़ा एमटीवी पर स्पिल्ट्स विला सीजन 6 को होस्ट करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। अब शर्लिन कुछ नया करें और वो ट्विटर पर अपडेट न करें भला ऐसा कैसे हो सकता है।

शर्लिन ने ट्वीट किया, मैं सबका मनोरंजन करने के लिए ही बनी हूं। मैं सोच भी नहीं सकती थी कि मैं स्पिल्ट्स विला सीजन 6 को होस्ट करूंगी। यहां पर कंटेस्टेंट के व्यवहार रात दिन बदलते रहते हैं। पहले दिन का शूट बहुत अच्छा रहा। दूसरे दिन के शूट के लिए तैयार हूं। मैं ऐसा मानती हूं कि पूरे महीने स्पिल्ट्स विला की शूटिंग का शेड्यूल महा क्रेजी रहेगा।

एमटीवी स्पिल्ट्स विला सीजन 6 के पहले दिन शर्लिन ने धमाकेदार परफार्मेस दी। शर्लिन ने प्रो बैली डांसर जैसी ड्रेस पहनी हुई थी। पिंजरे में शर्लिन की अदाएं मदहोश कर देने वाली थी। यह तय है वहां मौजूद मेल कंटेस्टेंट शर्लिन की अदाओं को देख उ ला ला कहने से खुद को रोक नहीं पाए होंगे।

बॉलीवुड में कामसूत्र 3 डी के बाद शर्लिन ने छोटे पर्दे पर भी दर्शकों को लुभाने की ठान ली है। इससे पहले शर्लिन प्ले ब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट करा चुकी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी