अनिल कपूर और राजकुमार राव ने दिया पैडमैन के लिए 'ऑडिशन', ट्विंकल ने अक्षय कुमार को किया बाहर

Twinkle Impressed With Anil Rajkummar PadMan Video अनिल और राजकुमार राव इस वीडियो में महिलाओं के लिए सैनिटरी पैड ख़रीदने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 05:10 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 08:01 AM (IST)
अनिल कपूर और राजकुमार राव ने दिया पैडमैन के लिए 'ऑडिशन', ट्विंकल ने अक्षय कुमार को किया बाहर
अनिल कपूर और राजकुमार राव ने दिया पैडमैन के लिए 'ऑडिशन', ट्विंकल ने अक्षय कुमार को किया बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म पैडमैन मासिक धर्म के दौरान स्वच्छता का संदेश देने वाली बेहतरीन फ़िल्म है, जिसमें माहवारी के दौरान  सैनिटरी नैपकीन पहनने के लिए महिलाओं को जागरूक किया गया। इस फ़िल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया था, जबकि ट्विंकल खन्ना ने फ़िल्म का निर्माण किया।

इस फ़िल्म के बाद अक्षय और ट्विंकल मेंस्ट्रुअल हाइजीन को लेकर लगातार एवेयरनेस कैंपेन का हिस्सा बनते रहे हैं। अब अनिल कपूर और राजकुमार राव इस कैंपेन का हिस्सा बने हैं और सैनिटरी नैपकीन के लिए जागरूकता को लेकर एक वीडियो शूट किया है। 

अनिल ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करके ट्विंकल खन्ना को टैग करके लिखा- राजकुमार राव और मैं आपके अगले प्रोडक्शन का हिस्सा बन सकते हैं। हमारा ऑडिशन टेप नीचे अटैच है। अनिल और राजकुमार राव इस वीडियो में महिलाओं के लिए सैनिटरी पैड ख़रीदने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। दोनों कलाकार कहते हैं कि सैनिटरी पैड मांगने में शर्म नहीं करनी चाहिए। पीरियड होना नेचुरल है। 

अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए विख्यात ट्विंकल खन्ना इस वीडियो पर कहती हैं- वाह। मैं इन दोनों न्यूकमर्स के ऑडिशन से बहुत ख़ुश हूं। ख़ासकर, सफ़ेद शर्ट वाला (अनिल कपूर) और अब हमें मोनोग्राम मास्क भी नहीं खरीदना पड़ेगा, जो हमने सेट पर मुख्य किरदार को पहनाने के लिए मंगाया है। बिग हग और सुरक्षित रहिए अनिल कपूर।

Wah! I am very impressed with the audition by these two newcomers, especially the one in the white shirt-And now I don’t even have to change the monogrammed masks we had bought for the main lead to use on the set :) Big hug and stay safe @AnilKapoor https://t.co/rVrHzB2fGG" rel="nofollow— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) May 29, 2020

दिलचस्प बात यह है कि ट्विंकल ने अक्षय कुमार को भी इसमें शामिल कर लिया। अक्षय ने 28 मई को Menstrual Hygiene Day पर अपनी फ़िल्म पैडमैन को याद करते हुए ट्वीट किया था कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि पैडमैन इस वर्जित समझे जाने वाले विषय पर कुछ अवेयरनेस लाने में कामयाब रही है। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा- आप पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं हैं। 

Err.... You are definitely not part of my next production! #PadMan https://t.co/wqP9q2nA7D" rel="nofollow

— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) May 28, 2020

पैडमैन में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी एक अहम भूमिका निभायी थी, जबकि राधिका आप्टे अक्षय के किरदार की पत्नी बनी थीं। पैडमैन, अरुणाचलम मुरुगनंतम की बायोपिक है, जिन्हें रियल लाइफ़ में पैडमैन के नाम से जाना जाता है।

chat bot
आपका साथी