VIDEO: आते ही छा गया 'कबाली' का दमदार टीजर, रजनीकांत बने हैं डॉन

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' का टीजर रिलीज होते ही हिट हो गया है। इसमें वो चेन्नई के एक डॉन बने हैं। साथ में राधिका आप्टे भी हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 01 May 2016 03:08 PM (IST) Updated:Sun, 01 May 2016 03:44 PM (IST)
VIDEO: आते ही छा गया 'कबाली' का दमदार टीजर, रजनीकांत बने हैं डॉन

नई दिल्ली (जेएनएन)। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें वह चेन्नई के एक डॉन बने हैं, जिसका नाम कबाली होता है। टीजर में 65 वर्षीय रजनीकांत दो लुक में नजर आ रहे हैं। एक लुक में वो थ्री-सूट पहने सफेद दाढ़ी व चश्मे में काफी जंच रहे हैं, मगर दूसरे लुक में उनका वो स्टाइल नजर आ रहा है, जिसमें उन्हें 80 के दशक में देखा जाता था।

प्रियंका ने ओबामा के साथ किया डिनर, देखिए शानदार शाम की तस्वीर

वहीं इस फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी दमदार किरदार में दिखेंगी। टीजर में साधारण साड़ी में ही नजर आ रहीं राधिका कमाल की लग रही हैं। इससे पहले फिल्म 'मांझी : द माउंटेन मैन' में उन्होंने अपने दमदार अभिनय के लिए काफी तारीफें बटोरी थीं।

भारी भीड़ के बीच इलियाना ने की ऐसी हरकत कि देखते रह गए सब!

आपको बता दें कि 'कबाली' का टीजर आते ही हिट हो गया है। रिलीज होते ही यह ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा और करीब एक घंटे के भीतर ही 50 हजार से अधिक लोगों ने इसे देख लिया। साउथ में तो रजनीकांत को भगवान माना जाता है और उनकी हर फिल्म लगभग सुपरहिट साबित होती है।

chat bot
आपका साथी