TikTok Ki Madhubala: सोशल मीडिया में छायी 'टिकटॉक की मधुबाला', पुराने गानों के वीडियो ने मचाया तहलका

TikTok Ki Madhubala प्रियंका ने जो ताज़ा वीडियो ट्विटर पर डाला है उसमें वो मधुबाला के लोकप्रिय गीत आइए मेहरबां पर एक्टिंग करती नज़र आ रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 07:32 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 07:32 PM (IST)
TikTok Ki Madhubala: सोशल मीडिया में छायी 'टिकटॉक की मधुबाला', पुराने गानों के वीडियो ने मचाया तहलका
TikTok Ki Madhubala: सोशल मीडिया में छायी 'टिकटॉक की मधुबाला', पुराने गानों के वीडियो ने मचाया तहलका

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार, शाह रुख़ ख़ान, सैफ़ अली ख़ान जैसे सितारों के हमशक्ल अक्सर इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचाते रहे हैं। मगर, इन दिनों हिंदी सिनेमा की सबसे हसीन अदाकाराओं में रहीं मधुबाला की हमसूरत सोशल मीडिया में छायी हुई हैं। यह हैं प्रियंका कंडवाल, जिनके पुराने हिंदी गीतों को लिप-सिंक करते ब्लैक एंड व्हाइट वीडियोज़ सोशल मीडिया में ख़ूब लोकप्रिय हो रहे हैं।

प्रियंका टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पवित्र रिश्ता से एक्टिंग की पारी शुरू की थी। 2018 में प्रियंका मरियम ख़ान- रिपोर्टिंग लाइव में मुख्य किरदार में नज़र आयीं। मगर फ़िलहाल वो 'मधुबाला' के रोल को एंजॉय कर रही हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्मों पर अपने वीडियो पोस्ट किये हैं, जिनमें वो गोल्डन एरा के गीतों को लिप-सिंक करके अपने अदाएं बिखरेते नज़र आती हैं। कुछ वीडियोज़ में तो आपको फर्क करना मुश्किल हो जाएगा कि यह प्रियंका हैं या 60 के दशक की कोई ख़ूबसूरत अदाकारा। 

प्रियंका ने ट्विटर, टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर जिन वीडियोज़ को पोस्ट किया है, उनमें वो आइए मेहरबां, हाल कैसा है जनाब का, अच्छा जी मैं हारी और देखने में भोला है गीतों पर एक्ट करती नज़र आ रही हैं। प्रियंका के इस अंदाज़ को देखकर टिकटॉक की मधुबाला कहने लगे हैं। ट्विटर पर प्रियंका की तारीफ़ में कई यूज़र्स ने कमेंट किये हैं। 

किसी ने उनकी आंखों को मधुबाला जैसा बताया तो किसी ने उन्हें नए ज़माने की मधुबाला की संज्ञा दी। सोशल मीडिया में मिली तारीफ़ों के बाद प्रियंका ने पूछा कि मैं सच्ची मधुबाला जैसी दिखती हूं आईला??? इसके साथ प्रियंका अपने फॉलोअर्स से भी पूछती रहती हैं कि उन्हें किन पुराने गानों पर एक्ट करना चाहिए। फैंस के सुझावों को मानकर प्रिंयका पुराने गीतों पर लिप-सिंक करती हैं।

प्रियंका ने जो ताज़ा वीडियो ट्विटर पर डाला है, उसमें वो मधुबाला के लोकप्रिय गीत आइए मेहरबां पर एक्टिंग करती नज़र आ रही हैं। इस गाने को प्रियंका ने फैंस के सुझाव पर तैयार किया है।

From you people suggestion #aaiyemeharban #madhubala #blackandwhitephotography pic.twitter.com/D1wXblgRuF

— priyanka kandwal (@priyankakandwal) October 20, 2019

With the beautiful @rukhsarrehman #ekpardesimeradillegaya #oldsong #madhubala #blackandwhite pic.twitter.com/muATWh4cEo

— priyanka kandwal (@priyankakandwal) October 16, 2019

Tu agar sath hai ☺️ #BollywoodActress #oldsongs #hindisongs #blackandwhite Guys plz suggest me some songs , which you would like to see m performing. pic.twitter.com/uCPAZjkonI — priyanka kandwal (@priyankakandwal) October 16, 2019

Dekhne main Bhola hai dil ka Salona 🙂 #oldsong #madhuba #blackandwhite #hindimovies #BollywoodActress #Bollywood pic.twitter.com/pzQUyRU7Z1 — priyanka kandwal (@priyankakandwal) October 11, 2019

chat bot
आपका साथी