अब नहीं बनती क्लासिक, वहीदा रहमान ने क्यों मोबाइल को जिम्मेदार ठहराया,जानें इस खबर में

वहीदा ने यह भी बताया कि जयपुर की कड़ाके की ठंड में तीन बजे के कॉल टाइम होता था। पांच बजे रिहर्सल और पांच बजकर पंद्रह मिनट में शूटिंग शुरू हो जाती थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 03:47 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 03:47 PM (IST)
अब नहीं बनती क्लासिक, वहीदा रहमान ने क्यों मोबाइल को जिम्मेदार ठहराया,जानें इस खबर में
अब नहीं बनती क्लासिक, वहीदा रहमान ने क्यों मोबाइल को जिम्मेदार ठहराया,जानें इस खबर में

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। वहीदा रहमान हाल ही में कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनी थीं और इसके साथ ही हाल ही में वह सोनी टीवी के शो सुपर डांसर्स का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान उन्होंने यह बात स्वीकारी कि उनके ज़माने में क्लासिक फिल्में और गाने इसलिए बन जाते थे, क्योंकि उस जमाने में लोगों के पास मोबाइल नहीं होता था तो लोगों का पूरा ध्यान काम पर होता था।

वहीदा ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि यह नियम तो सेट पर बना ही देना चाहिए कि जब आप काम पर हो तो मोबाइल का इस्तेमाल न करें। चूंकि मोबाइल फोन से ही लोगों का ध्यान भटकता है। उन्होंने इस दौरान गाइड फिल्म का दिलचस्प किस्सा भी सुनाया।उन्होंने बताया कि इस फिल्म का गाना तेरे मेरे सपने शूटिंग करने के लिए उन लोगों को सूर्योदय और सूर्यास्त दोनों का ही इंतजार करना पड़ता था। ऐसे में एक ही टेक में सबकुछ लेना होता था, चूंकि जिस तरह की सन लाइट चाहिए होती थी , वह एक टेक में ही लें होता था। लेकिन सब अलर्ट रहते थे।

Tonight on #SuperDancerChapter3, watch as Shilpa Shetty has her fangirl moment with Waheeda ji! Tune in to all the entertainment that’s in store for you, tonight at 8 PM. @TheShilpaShetty @geetakapur @basuanurag @rithvik_RD @Pparitosh1 pic.twitter.com/ojblgnMyPu

— Sony TV (@SonyTV) April 14, 2019

वहीं वहीदा ने यह भी बताया कि जयपुर की कड़ाके की ठंड में तीन बजे के कॉल टाइम होता था। पांच बजे रिहर्सल और पांच बजकर पंद्रह मिनट में शूटिंग शुरू हो जाती थी। लेकिन सभी क्योंकि अलर्ट रहते थे तो काम हो जाता था। बता दें कि इस शो के दौरान आशा पारेख और वहीदा रहमान ने जम कर बच्चों के साथ डांस भी किया।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने शादी के पहले की इस 'गलती' का किया खुलासा, पति का ये नाम रखा है

chat bot
आपका साथी