Bloody Daddy की फ्री स्ट्रीमिंग पर विवेक अग्निहोत्री ने उठाया सवाल, कहा- बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा

Vivek Agnihotri Questions Shahid Kapoors Bloody Daddy शाहिद कपूर की एक्शन एडवेंचर फल्म ब्लडी डैडी शुक्रवार को रिलीज हुई है। अब फिल्म को लेकर द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री परेशान हो गए हैं। उन्होंने फिल्म की फ्री स्ट्रीमिंग पर सवाल उठाया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Fri, 09 Jun 2023 12:04 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jun 2023 12:04 PM (IST)
Bloody Daddy की फ्री स्ट्रीमिंग पर विवेक अग्निहोत्री ने उठाया सवाल, कहा- बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा
Vivek Agnihotri questions Shahid Kapoor's Bloody Daddy, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Vivek Agnihotri questions Shahid Kapoor's Bloody Daddy: शाहिद कपूर की एक्शन से भरपूर फिल्म बल्डी डैडी शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है। फिल्म पिछले काफी दिनों से चर्चा बटोर रही थी। वहीं, अब ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम की जा रही है।

शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी को ओटीटी प्लेटफॉर्म फ्री में स्ट्रीम कर रही है। हालांकि, फिल्म के बीच में लगातार ऐड देखने को मिल रहे हैं। वहीं, अब फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने ब्लडी डैडी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्यों परेशान हुए विवेक ?

विवेक अग्निहोत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर न्यूज पेपर से ब्लडी डैडी एक विज्ञापन शेयर किया है। इसके साथ ही फिल्म की फ्री स्ट्रीमिंग पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, "आखिर कोई क्यों 200 करोड़ की फिल्म को फ्री में दिखा रहा है ? ये किस तरह का पागलपन वाला बिजनेस मॉडल है ? बुरी खबर ये है कि बॉलीवुड अपनी ही बर्बादी का जश्न मना रहा है।"

Why would anyone show a 200 cr film for free? What’s this insane business model?

Sad news is that Bollywood is celebrating its own destruction. pic.twitter.com/OcpQyfgCEE— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) June 9, 2023

विवेक को मिला जवाब

शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी पर विवेक अग्निहोत्री के इस सवाल पर एक ट्विटर यूजर ने जवाब दिया और उन्हें फ्री स्ट्रीमिंग के पीछे का गणित समझाया। यूजर ने कहा, "ये जियो का बिजनेस मॉडल है। वो शुरू के कुछ महीनों तक सब कुछ फ्री में देते हैं, ताकि यूजर बेस बढ़ा सकें। इसके बाद वो ग्राहक को बनाए रखने के लिए पैसे चार्ज करने लगते हैं।"

समझाया बिजनेस मॉडल

यूजर ने आगे कहा, "जल्द बाकी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के पास भी कोई और विकल्प नहीं रह जाएगा और वो कुछ पैसे ग्राहक से चार्ज करने लगेंगे, ताकि, ऐड के जरिए रेवेन्यू जनरेट कर सकें। ओटीटी ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके ऐड फ्री होने की उम्मीद की जाती है,  लेकिन जल्द ये भी टीवी बन जाएगा।"

किसने किया है डायरेक्ट ?

ब्लडी डैडी को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है, जो पहले सुल्तान और एक था टाइगर जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो शाहिद कपूर के साथ डायना पेंटी, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल और संजय कपूर अहम किरदारों में हैं।  

chat bot
आपका साथी