इरफ़ान की नई फिल्म का Trailer: लाश की तलाश का...कारवां

ये फिल्म तीन अगस्त को रिलीज़ हो रही है और ऐसे में इरफ़ान इस फिल्म का प्रमोशन भारत आ कर कर पायेंगे इसकी संभावना कम ही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 27 Jun 2018 12:15 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jun 2018 11:53 AM (IST)
इरफ़ान की नई फिल्म का Trailer: लाश की तलाश का...कारवां
इरफ़ान की नई फिल्म का Trailer: लाश की तलाश का...कारवां

मुंबई। लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन बीमारी का इलाज करवा रहे इरफ़ान की अगली फिल्म कारवां का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ये तीन लोगों की ज़िंदगी के एक से सफ़र की कहानी है। इरफ़ान अपने उसी उम्दा अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी कारवां में इरफ़ान के साथ दिलकेर सलमान और मिथिला पारकर की बराबर की भूमिका है। ये कहानी तीन लोगों के उस सफ़र की है जो एक लाश की तलाश के चलते मिलते हैं। अविनाश (दिलेकर) के दादा की लाश किसी के साथ बदल जाती है और उसे ढूँढने के लिए वो शौकत (इरफ़ान) गाड़ी ड्राइवर का सहारा लेता है। रास्ते में एक लड़की भी इस कारवां में शामिल होती है जो रोल मिथिला ने निभाया है। फिल्म में कृति खरबंदा और साऊथ की अभिनेत्री अमला भी हैं। इरफ़ान इस फिल्म में भी उसी फॉर्म में हैं जैसे वो हर फिल्म में होते हैं। मईयत पर रोमांस मत कर जैसे डायलॉग इस फिल्म की जान बन सकते हैं। फिल्म का ट्रेलर यहां देखा जा सकता है- 

न्यूरो इंडोक्राईन नाम की बीमारी का लंदन में इलाज करवा रहे इरफ़ान को लेकर हाल ही में ख़बर आई थी कि उनकी तबियत में सुधार हो रहा है। ये फिल्म तीन अगस्त को रिलीज़ हो रही है और ऐसे में वो इस फिल्म का प्रमोशन भारत आ कर कर पायेंगे इसकी संभावना कम ही है। इरफ़ान ने अपनी पिछली फिल्म ब्लैकमेल का भी प्रमोशन बीमारी के चलते नहीं किया था। फिल्म में लीड रोल निभा रहे दिलकेर साऊथ स्टार ममूटी के बेटे हैं और मलयालम फिल्मों के स्टार भी। ये उनकी पहली हिंदी फिल्म है। मिथिला पालकर ने 2015 में इमरान खान और कंगना रनौत की फिल्म कट्टी बट्टी से अपना करियर शुरू किया था और उसके बाद से कुछ फिल्में की हैं।

इरफ़ान की इस साल दो और फिल्में इसी साल रिलीज़ होनी है। जुलाई में इरफ़ान की इंटरनेशनल फिल्म पज़ल आयेगीl mark turtletaub निर्देशित इस फिल्म में केली मेग्ड़ोनाल्ड ने लीड रोल निभाया है और ज़िंदगी पज़ल सोल्व करने की इस कहानी में इरफ़ान ने रॉबर्ट की भूमिका निभाई है lइसके बाद अनूप सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म द सॉंग ऑफ स्क्रोपियंस भी रिलीज़ होगी फिल्म में इरफ़ान के साथ गोल्शफिथ फरहानी ने लीड रोल निभाया है l प्राचीन कला को सीखने के लिए आई आदिवासी लड़की की इस कहानी में इरफ़ान ऊंट चलाने वाले के किरदार में नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें: Fanney Khan Teaser: ये फन्ने खान...कमाल का बेवकूफ़ नहीं है

chat bot
आपका साथी