मुंबई। फन की उस्तादी दिखाने वाले फन्ने खान को अपने हुनर से अलग नाम देने जा रहे अनिल कपूर और ऐश्वर्या बच्चन की फिल्म फन्ने खान का टीज़र जारी कर दिया गया है। टीज़र के जरिये ऐश और राजकुमार राव की झलक पहली बार बाहर आई है।

हिंदी सिनेमा के दिग्गज शम्मी कपूर और सिंगर मोहम्मद रफ़ी अपने फन के उस्ताद थे लेकिन कोई है जो उनके नक़्शे कदम पर चल कर फन्ने खां बनना चाहता है। ये अनिल कपूर हैं एक ट्रम्पेट वादक। फिल्म का 57 सेकेंड का टीज़र जारी किया गया है। अब तक अनिल कपूर के पोस्टर के जरिये फन्ने खान को दिखाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन इस टीज़र में ऐश्वर्या और राजकुमार राव की भी एक झलक है। साथ ही ये भी बताया गया है कि फन्ने खान एक कलाकार, जादूगर या कमाल का बेवकूफ़ भी हो सकता है, लेकिन ये फन्ने खान सबसे अलग है। टीज़र आप यहाँ देख सकते हैं -

राकेश ओम प्रकाश मेहरा के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के पोस्टर में बैग लिए एक आदमी ( अनिल कपूर ) दिखाया गया, जिसके एक हाथ में ट्रम्पेट और दूसरे हाथ में टिफिन कैरियर है। फन्ने खान एक उभरते हुए संगीतकार की कहानी है। अनिल कपूर वो म्यूज़िशियन बने हैं जबकि ऐशवर्या इंटरनेशनल सिंगर। ताल और टैलेंट के बीच की इस कहानी को लेकर टैग लाइन दी गई है कि हर आदमी में एक फन्ने खान होता है। फिल्म तीन अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

पिछले दिनों खबर आई थी कि ये फिल्म डच फिल्म Everybody's Famous का हिंदी रीमेक है। फिल्म में पिता और बेटी की रिलेशनशिप के बारे में भी दिखाया गया है। फिल्म से शम्मी कपूर और मोहम्मद रफ़ी का यही कनेक्शन है कि फिल्म का हीरो इनका सबसे बड़ा भक्त है। फन्ने खान के जरिये अनिल कपूर और ऐश्वर्या बच्चन 19 साल बाद साथ नज़र आएंगे। दोनों ने सुभाष घई की फिल्म ताल में साथ काम किया था। वो भी म्यूज़िकल रोमांटिक ड्रामा था।

यह भी पढ़ें: फन्ने खान को लेकर हुआ विवाद, नाम के चक्कर में नोटिस

Edited By: Manoj Khadilkar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट