केदारनाथ की हीरोइनिया को मिली दूसरी फिल्म, सारा क्या अब बनेंगी 'परी'

हालांकि सैफ़ चाहते हैं कि सारा कि पहली फिल्म रिलीज़ हो जाए, उसके बाद वो आगे बढ़े लेकिन कहा जा रहा है कि सारा को 'परी' पसंद है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 09 Nov 2017 02:03 PM (IST) Updated:Fri, 10 Nov 2017 11:57 AM (IST)
केदारनाथ की हीरोइनिया को मिली दूसरी फिल्म, सारा क्या अब बनेंगी 'परी'
केदारनाथ की हीरोइनिया को मिली दूसरी फिल्म, सारा क्या अब बनेंगी 'परी'

मुंबई। बॉलीवुड के स्टार किड्स ब्रिगेड़ की मेंबर सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ की शूटिंग अभी तक पूरी तरह से ख़त्म भी नहीं हुई है कि उनको एक और फिल्म में काम करने का चांस मिलने जा रहा है। वो अब अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी रही फिल्म में काम कर सकती हैं।

बता दें कि अनुष्का शर्मा अपने बैनर के तहत फिल्म 'परी' बना रही हैं। ख़बर है कि इस फिल्म को लेकर कुछ दिनों पहले अनुष्का ने अपने भाई कर्णेश शर्मा , को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर के साथ इस फिल्म की कहानी सारा को सुनाई थी और सारा को ये स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई। बताते हैं कि सारा जल्द से जल्द दूसरी फिल्म शुरू करना चाहती हैं क्योंकि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग ख़त्म होने के बाद उन्हें बड़े परदे पर पहली बार आने के लिए अगले साल तक इंतज़ार करना है। बताते हैं कि हालांकि सैफ़ चाहते हैं कि सारा कि पहली फिल्म रिलीज़ हो जाए, उसके बाद वो आगे बढ़े लेकिन कहा जा रहा है कि सारा को परी पसंद है। हालांकि इस बारे में किसी प्रकार का ऑफिशियल स्टेटमेंट तो नहीं जारी किया गया है लेकिन निर्माताओं से जुड़े  सूत्रों के मुताबिक - हां , सारा से बात चल रही है।

यह भी पढ़ें: जब शाहरुख़ खान ने दिलीप कुमार- बिग बी की फिल्म करने से मना कर दिया

 

गौरतलब है कि अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ अगले साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हीरो हैं। ये फिल्म एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता तबाह जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है।

chat bot
आपका साथी