पद्मावत के कुछ नए नए video देखने हो तो जल्दी से क्लिक करें ये ख़बर

बकौल भंसाली ये राजपूताना सम्मान की अविस्मर्णीय गौरव गाथा होने के साथ भारतीय सिनेमा की यादगार फिल्म होगी। पर साथ ही सवाल उस 180 करोड़ रुपयों का भी है, जो दांव पर लगे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 19 Jan 2018 07:47 PM (IST) Updated:Sun, 21 Jan 2018 12:05 PM (IST)
पद्मावत के कुछ नए नए video देखने हो तो जल्दी से क्लिक करें ये ख़बर
पद्मावत के कुछ नए नए video देखने हो तो जल्दी से क्लिक करें ये ख़बर

मुंबई। सुप्रीम कोर्ट ने जैसे ही सभी राज्यों में फिल्म पद्मावत को रिलीज़ करने का रास्ता साफ़ किया निर्देशक संजय लीला भंसाली सहित उनकी टीम तेज़ी से फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है। फिल्म के दो नए डायलॉग प्रोमो जारी किये गए हैं।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत अब 25 को रिलीज़ होगी और वो भी अकेले। भंसाली की गुज़ारिश पर अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपनी फिल्म पैड मैन को एक हफ़्ते के लिए आगे बढ़ा दिया। हालांकि पद्मावत को लेकर विरोध के स्वर फिर तेज़ हो गए हैं लेकिन इस बीच सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पद्मावत का प्रमोशन तेज़ हो गया है। फिल्म के दो नए डायलॉग प्रोमो जारी किये गए हैं। पहले प्रोमो को रणवीर सिंह के किरदार अलाउद्दीन खिलज़ी के सपने को ध्यान में रख कर बनाया गया है, जिसमें महारावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर का ये डायलॉग भी है-

दूसरे प्रोमो को शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के किरदारों को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है, जिसके तहत चित्तौड़ की उस महारानी के सम्मान की झलक मिलती है। यहां क्लिक कर देखें -

पद्मावत हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ की जा रही है इसलिए दोनों भाषाओँ में डब कर प्रोमो भी रिलीज़ किये गए हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं।

मलिक मोहम्मद जायसी की रचना पद्मावत का ये सचित्र स्वरूप और कितनी बाधाओं को पार कर दर्शकों तक पहुंचेगा ये तो पता नहीं लेकिन बकौल भंसाली ये राजपूताना सम्मान की अविस्मर्णीय गौरव गाथा होने के साथ भारतीय सिनेमा की यादगार फिल्म होगी। पर साथ ही सवाल उस 180 करोड़ रुपयों का भी है, जो दांव पर लगे हैं।

chat bot
आपका साथी