कंगना ने प्रियंका से की ‘निक’ वाली बात, और सबको बता भी दिया

प्रियंका चोपड़ा ने जब से सलमान खान की भारत छोड़ी है, तब से इस बात की चर्चा तेज़ हो गई है कि प्रियंका और निक की सगाई हो गई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 01 Aug 2018 01:49 PM (IST) Updated:Fri, 03 Aug 2018 02:14 PM (IST)
कंगना ने प्रियंका से की ‘निक’ वाली बात, और सबको बता भी दिया
कंगना ने प्रियंका से की ‘निक’ वाली बात, और सबको बता भी दिया

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ हॉलीवुड सिंगर-एक्टर निक जोनास की सगाई की खबरें इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं लेकिन इस बारे में अभी तक दोनों की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया था।

प्रियंका और कंगना रनौत अच्छी दोस्त हैं और दोनों ने मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन में भी साथ काम किया था। बीती रात मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में जब कंगना रनौत से प्रियंका चोपड़ा की सगाई को लेकर प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिनों पहले ही उनकी प्रियंका चोपड़ा से बात हुई है और वह इस बात को लेकर बहुत ही उत्साहित और खुश लग रही थीं। कंगना रनौत ने कहा,'कुछ दिनों पहले मेरी प्रियंका चोपड़ा से बात हुई मैंने उन्हें बधाई दी। उन्होंने इसे बहुत ही सकारात्मक तौर पर लिया। अगर ऐसा कोई भी कार्यक्रम हो रहा है तो मैं उनके साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा बनना चाहूंगी क्योंकि वह बहुत ही अच्छी है और जीवन में सभी खुशियां पाने की अधिकारी हैं। वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और मैं सगाई और शादियों को लेकर बहुत उत्साहित हो जाती हूं।'

हालांकि कंगना ने ये तो नहीं बताया कि प्रियंका ने उनसे क्या कहा और न ही ये बताया कि क्या दोनों जल्द शादी करने वाले हैं, लेकिन कंगना ने इस बात को ज़ाहिर तो कर दिया कि प्रियंका निक जोनास से साथ बहुत ही ख़ुश हैं। अब देखना यह है कि कंगना रनौत के इस बयान के बाद क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बीच सगाई या शादी की कोई ख़बर उनकी तरफ़ से आती है या नहीं।

प्रियंका चोपड़ा ने जब से सलमान खान की भारत छोड़ी है, तब से इस बात की चर्चा तेज़ हो गई है कि प्रियंका और निक की सगाई हो गई है। पिछले दिनों एयरपोर्ट पर उनकी एक तस्वीर आई थी तब वो अपने उस ऊँगली को छिपाते हुए दिखीं जिसमें अंगूठी थी।

यह भी पढ़ें: ‘भारत’ वाले सलमान खान फिर चले चीन, इस बार ये फिल्म होगी रिलीज़

chat bot
आपका साथी