माधुरी से थोड़ी कम पर 'तेज़ाब' निकलीं जैकलिन, आ गया एक दो तीन... देखिये Video

जैकलिन के इस गाने में श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज़ दी है जबकि लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के कम्पोज़ असली गाने को अलका याग्निक ने गाया था l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 16 Mar 2018 12:39 PM (IST) Updated:Tue, 20 Mar 2018 11:09 AM (IST)
माधुरी से थोड़ी कम पर 'तेज़ाब' निकलीं जैकलिन, आ गया एक दो तीन... देखिये Video
माधुरी से थोड़ी कम पर 'तेज़ाब' निकलीं जैकलिन, आ गया एक दो तीन... देखिये Video

मुंबई। पुराने गानों को नई चाशनी में लपेट कर परोसने का फैशन पुराना है लेकिन कम नहीं हो रहा हो बल्कि बढ़ता ही जा रहा है। अब जैकलिन फर्नांडिस तैयार हैं माधुरी दीक्षित के एवरग्रीन गाने ‘ एक दो तीन...’ को नए सिरे से पेश करने के लिए जिसका वीडियो जारी किया गया है।

जैकलिन का ये स्पेशल आइटम नंबर या यूं कहें माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट, फिल्म बागी 2 में है। पिछले दिनों इस गाने को शूट किया गया था और अब इस गाने को रिलीज़ किया गया है l करीब डेढ़ मिनिट के इस गाने में जैकलिन की अदाएं देखते ही बनती है l वो माधुरी दीक्षित तो नहीं बन सकती लेकिन उनकी तेज़ाबी अदाएं देखते ही बनती हैं l जावेद अख्तर के लिखे, लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के कम्पोज़ किये और अलका याग्निक के गाये इस इस गाने को संदीप शिरोडकर ने री-क्रियेट किया है l श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज़ दी है l नए गाने को आप यहाँ देख सुन सकते हैं - 

<br>

माधुरी दीक्षित ने ये गाना 1988 में आई फिल्म तेज़ाब में  था। बता दें कि नए वर्जन को गणेश आचार्या, सरोज खान और अहमद खान द्वारा संयुक्त रूप से कोरियोग्राफ किया है जबकि ओरिजनल सॉंग सरोज खान ने तैयार किया था। बड़ी बात ये है कि अब कोरियोग्राफ कर रहे गणेश आचार्य उस ओरिजनल गाने में ग्रुप डांसर के तौर पर माधुरी के पीछे थे l पिछले दिनों जैकलिन ने इस गाने की शूटिंग से पहले बताया था कि वह माधुरी से बेस्ट डांसर नहीं हैं और वह खुद भी यह बात जानती हैं। यह गाना वो माधुरी के सम्मान में कर रही हैं, न कि उनसे किसी कम्पटीशन को ध्यान में रखते हुए। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें इस गाने की शूटिंग करनी है तो वह तनाव में थीं लेकिन बाद में उन्होंने तय किया कि वह अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगी।

जैकलीन इस गाने में माधुरी के साथ स्टेप्स मैच नहीं करेंगी। जैकलिन ने ये भी कहा था कि यह किसी भी अभिनेत्री का सपना होगा कि उन्हें इस तरह के डांसिंग नंबर पर परफॉर्म करने का मौक़ा मिले। आप माधुरी जी को कभी कॉपी नहीं कर सकते हैं। फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: ऐसी दिख रही है मणिकर्णिका की झलकारी बाई अंकिता लोखंडे

chat bot
आपका साथी