Best Music Director 2019 Poll: कबीर सिंह से लेकर कलंग तक, इस साल हिट रहीं इन फिल्मों की म्यूज़िक

Best Music Director 2019 Poll इस साल कई सारी फिल्में रिलीज़ हुई हैं जिनमें बेहतरीन म्यूज़िक सुनने को मिली हैं। आइए जानते हैं कौन हैं इन हिट गानों के डायरेक्टर।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 01 Jan 2020 07:30 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jan 2019 07:30 AM (IST)
Best Music Director 2019 Poll: कबीर सिंह से लेकर कलंग तक, इस साल हिट रहीं इन फिल्मों की म्यूज़िक
Best Music Director 2019 Poll: कबीर सिंह से लेकर कलंग तक, इस साल हिट रहीं इन फिल्मों की म्यूज़िक

नई दिल्ली,जेएनएन। साल 2019 में कबीर सिंह से लेकर पति पत्नी और वो जैसी कई हिट फिल्में रिलीज़ हुई हैं। इन फिल्मों में कलाकारों की एक्टिंग से लेकर डायलॉग्स और म्यूज़िक ने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। अब जब साल खत्म होने को है तो आइये जानते हैं, किन म्यूज़िक डायरेक्टर्स ने फैंस का दिल जीता है। 

साल 2019 में किस म्यूज़िक डायरेक्टर ने आपको सबसे अधिक प्रभावित किया? इस सवाल को लेकर हम अपने पाठकों के बीच गए। हमने पोल आयोजित कर उनसे जवाब मांगा। वोटों के आधार पर जो सूची आई है, वो हम आपसे शेयर कर रहे हैं।

कबीर सिंह- साल के बीच में 21 जून को रिलीज़ हुई फिल्म कबीर सिंह एक बड़ी हिट साबित हुई है। इस फिल्म के गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। फिल्म के गाने तुझे कितना चाहने लगे को मिथून द्वारा कंपोज़ किया गया है। इस गाने के कंपोजिशन को दर्शकों नें सबसे ज्यादा पसंद किया है। फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थे।

कलंक- वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक के सभी गाने काफी हिट रहे हैं। 17 अप्रेल को रिलीज़ हुई इस फिल्म के सभी गानें प्रीतम द्वारा कंपोज़ किए गए हैं।

सुपर 30- विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म सुपर 30 में रितिक रोशन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के गानों को अजय-अतुल ने कंपोज़ किया था। फिल्म के सभी गानों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

पति पत्नी और वो- साल के आखिरी  महीने में 6 दिसम्बर को रिलीज़ हुई फिल्म पति पत्नी और वो के सभी गाने काफी हिट साबित हुए हैं। इस फिल्म में अखियों से गोली मारे और धीमे-धीमे गाने को भी रीक्रिएट किया गया है। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर इस फिल्म के गानों ने दर्शकों को कदम थिरकाने पर मजबूर कर दिया है। इन सभी गानों के डायरेक्टर का क्रेडिट तनिष्क बागची और टोनी कक्कड़ को जाता है।

भारत- 5 जून 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म भारत में सलमान खान, कटरीना कैफ और दिशा पाटनी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के गानें स्लो मोशन, चाशनी, ऐथ्थे आ हर किसी की प्ले लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। इस फिल्म के सभी गानों को विशाल शेखर ने कंपोज़ किया है।

chat bot
आपका साथी