अमेरिका से लौटते ही विद्या बालन को हुआ 'डेंगू', डॉक्‍टर ने दी ये सलाह

विद्या बालन को डेंगू हुआ है। उनके एक करीबी ने उन्‍हें डेंगू होने की पुष्टि की है। विद्या बालन की दो फिल्‍में 'कहानी 2' और 'बेगम जान' इन दिनों फ्लोर पर हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 16 Sep 2016 08:03 AM (IST) Updated:Fri, 16 Sep 2016 08:09 AM (IST)
अमेरिका से लौटते ही विद्या बालन को हुआ 'डेंगू', डॉक्‍टर ने दी ये सलाह

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को डेंगू हुआ है। विद्या इन दिनों फिल्म 'कहानी 2' में व्यस्त हैं। हाल ही में विद्या अमेरिका से 'कहानी 2' का शूटिंग शेड्यूल खत्म कर भारत लौटी हैं और आते ही उन्हें डेंगू हो गया है।

अमेरिका से लौटने के बाद विद्या अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उन्हें बेहद ज्यादा थकान महसूस हो रही थी। बुखार भी था, डॉक्टर्स ने जांच की तो पता चला उन्हें डेंगू हुआ है। बता दें कि देश के कई राज्यों में इन दिनों डेंगू और चिकनगुनिया से लोग काफी परेशान हैं। सिर्फ दिल्ली में ही चिकनगुनिया से 12 लोगों की मौत हो चुकी है। हाल ही में खबर आई थी कि इमरान हाशमी को मलेरिया हो गया है।

इस साल नहीं, अब अगले साल देखिये इन 'साड़ीवाली बहनजी' की स्टोरी

विद्या के एक करीबी ने उन्हें डेंगू होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, 'विद्या बालन को डेंगू हुआ है और डॉक्टर ने उन्हें लगभग 10 दिनों तक आराम करने की सलाह दी है।'

बता दें कि विद्या बालन की दो फिल्में 'कहानी 2' और 'बेगम जान' इन दिनों फ्लोर पर हैं। इसके साथ ही पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने कहा था कि वह मलयालम फिल्में करने को लेकर भी उत्सुक हैं।

अब यूपी की समाजवादी पेंशन का किस्सा सुनाएंगी विद्या बालन

chat bot
आपका साथी