दिल्ली में ख़त्म हुई वरुण धवन की फ़िल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग, कहा यह फ़िल्म है ज़रा हटके

एक साथ 9 हिट फ़िल्में देने के बाद वरुण का कहना है कि ऐसा नहीं है कि फेलियर उनकी लाइफ में है ही नहीं, वो जानते हैं कि एक दिन वो हारेंगे भी मगर उन्हें उस हार से कुछ सीखकर आगे निकलना है।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Sun, 19 Nov 2017 04:12 PM (IST) Updated:Sun, 19 Nov 2017 04:12 PM (IST)
दिल्ली में ख़त्म हुई वरुण धवन की फ़िल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग, कहा यह फ़िल्म है ज़रा हटके
दिल्ली में ख़त्म हुई वरुण धवन की फ़िल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग, कहा यह फ़िल्म है ज़रा हटके

मुंबई। वरुण धवन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहीते स्टार्स में से एक हैं। स्टार किड होने के बावजूद वरुण ने फ़िल्मी दुनिया में अपनी ख़ुद की पहचान बनाई। वरुण ने बॉलीवुड को बैक टू बैक 9 हिट फ़िल्में दी हैं और अब वो शूजित सिरकार की फ़िल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि वरुण ने इस फ़िल्म के बारे में बात करते हुए कहा है कि यह एक ऐसी कहानी है जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा।

वरुण ने हाल ही में पीटीआई के साथ बातचीत के दौरान बताया कि वो वही फ़िल्में साइन करते हैं जो उनके दिल को छूए। वरुण ने कहा, "हमने 'जुड़वा 2' बनाई मगर, उसे वैसी नहीं बनाई जैसे कि 20 साल पहले बनी थी। अगर हम उसे वैसे ही बनाते तो फ़िल्म नहीं चलती। मैं हमेशा ऑडियंस बन कर फ़िल्म साइन करता हूं।" वरुण ने फ़िल्म 'अक्टूबर' के बारे में बात करते हुए कहा कि हर कहानी में कुछ नयापन होना चाहिए जो जनता को आकर्षित करे और 'अक्टूबर' वैसी ही कहानी है, ज़रा हटके!"

यह भी पढ़ें: बड़ी बोरिंग होगी मेरी लाइफ पर लिखी किताब- इरफ़ान ख़ान

वरुण ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने इस फ़िल्म से अपना डेब्यू करने वाली बनिता संधू के साथ देश की राजधानी दिल्ली में फ़िल्म का एक शेड्यूल पूरा कर लिया है। वरुण ने यह भी बताया कि दिल्ली शहर इस फ़िल्म का ज़रूरी हिस्सा है।

#October this is more then just a film for me. The hard working people behind everything you will see on screen. #lifeisagreatteacher. Thank you Delhi for the love. This city is a big part of our film. Thank you dada @shoojitsircar @juhic3 @ronnie.lahiri . April 13th 2108.

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Nov 19, 2017 at 12:14am PST

एक साथ 9 हिट फ़िल्में देने के बाद वरुण का कहना है कि ऐसा नहीं है कि फेलियर उनकी लाइफ में है ही नहीं, वो जानते हैं कि एक दिन वो हारेंगे भी मगर उन्हें उस हार से कुछ सीखकर आगे निकलना है। 'अक्टूबर' के अलावा वरुण के हाथों में अनुष्का शर्मा के साथ 'सुई धागा', करण जौहर की फ़िल्म 'शिद्दत' और रेमो डी'सूज़ा' की 'ABCD 3' भी है।

chat bot
आपका साथी