P Subramaniam Death: साउथ एक्टर अजित कुमार के पिता पी सुब्रमण्यम का निधन, सोशल मीडिया पर स्टार्स ने जताया शोक

Valimai Actor Ajith Kumars Father P Subramaniam Passes Away At 84 तमिल सुपरस्टार अजित कुमार पिछले कुछ दिनों से पत्नी और बच्चों के साथ यूरोप ट्रिप पर हैं। इस बीच उनके पिता पी सुब्रमण्यम का निधन हो गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Fri, 24 Mar 2023 10:25 AM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 10:25 AM (IST)
P Subramaniam Death: साउथ एक्टर अजित कुमार के पिता पी सुब्रमण्यम का निधन, सोशल मीडिया पर स्टार्स ने जताया शोक
Valimai Actor Ajith Kumar's Father P Subramaniam Passes Away At 84, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Valimai Actor Ajith Kumar's Father P Subramaniam Passes Away At 84: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। तमिल सुपरस्टार अजित कुमार के पिता पी सुब्रमण्यम का निधन हो गया है।

चेन्नई में हुआ निधन

बीमारी के कारण पी सुब्रमण्यम पिछले कुछ दिनों से चेन्नई में थे। जहां उन्होंने शुक्रवार को 84 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर सामने आते ही पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री से सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। 

साक्षी अग्रवाल ने जताया शोक

अभिनेत्री साक्षी अग्रवाल ने पी सुब्रमण्यम के निधन पर शोक जताया और ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "अजित कुमार सर और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है..! भगवान उन्हें इस बुरे वक्त से उबरने की शक्ति दे।"

देश से बाहर है अजित कुमार

अजित कुमार इस वक्त देश से बाहर हैं। कुछ दिनों से एक्टर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में एक्टर की पत्नी ने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। पिता के निधन की खबर के बाद अजित के जल्द चेन्नई पहुंचने की उम्मीद है।

पी सुब्रमण्यम का परिवार

पी सुब्रमण्यम केरल के पलक्कड़ से ताल्लुक रखते हैं। उनके जाने के बाद अब परिवार में पत्नी मोहिनी और तीन बेटे अनूप कुमार, अजीत कुमार और अनिल कुमार हैं।  

अजित कुमार को फैंस ने दी हिम्मत

पी सुब्रमण्यम के निधन की खबर सामने आते ही अजित कुमार के फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई। ट्विटर पर फैंस पी सुब्रमण्यम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और एक्टर को इस कठिन वक्त में मजबूत रहने के लिए कह रहे हैं।

Stay strong Anna #AjithKumar 💔pic.twitter.com/fMIK5hPILb— Valimai Pandees 𓃵 (@valimaipandees) March 24, 2023

Our deepest condolence to #AjithKumar sir & His family members 🙏 pic.twitter.com/X1gdaLK8Ip— Mass Na Suriya Than ™ (@MassNaSuryaThan) March 24, 2023

RIP Mr.Subramaniyam Sir 🙏💔

Our deepest condolence to #AjithKumar sir & His family members. pic.twitter.com/PMwHz8rXYY— Vijay Social Teamⱽˢᵀ (@TST_Offcl) March 24, 2023

परिणीता डायरेक्टर का निधन

पी सुब्रमण्यम के निधन के अलावा बॉलीवुड से भी एक बुरी खबर सामने आई है। 'परिणीता' डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। किडनी की बीमारी के कारण 68 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

इन प्रोडक्ट्स पर किया काम

सुजीत सरकार, ‘परिणीता’ के अलावा, ‘हेलीकॉप्टर ईला’, ‘लागा चुनरी में दाग: जर्नी ऑफ ए वूमन’, ‘लफंगे परिंदे’ और ‘मर्दानी’ जैसी फिल्में डायरेक्ट करने के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘कैसी पहेली जिंदगानी’, ‘फॉरबिडन लव’ और ‘नील समंदर’ जैसे कुछ यादगार प्रोजेक्ट पर भी काम किया।

chat bot
आपका साथी