Vaathi Trailer: वाथी का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्राइवेट एजुकेशन के खिलाफ लड़ते नजर आए धनुष

धनुष की अपकमिंग फिल्म वाथी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को महज एक घंटे में 91500 लोगों ने देख लिया है। फिल्म में धनुष एक प्रोफेसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो एजुकेशन के प्राइवेटाइजेशन के खिलाफ लड़ता है।

By Priyanka JoshiEdited By: Publish:Wed, 08 Feb 2023 08:42 PM (IST) Updated:Wed, 08 Feb 2023 08:42 PM (IST)
Vaathi Trailer: वाथी का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्राइवेट एजुकेशन के खिलाफ लड़ते नजर आए धनुष
Vaathi trailer: Vaathi trailer released, Dhaneshwar appeared strong against private education,

नई दिल्ली, जेएनएन। Vathi: धनुष की अपकमिंग तमिल-तेलुगु फिल्म वाथी का ट्रेलर आ गया है। बुधवार को रिलीज किए गए इस ट्रेलर में धनुष सिस्टम के खिलाफ लड़ते नजर आ रहे हैं। फिल्म में एजुकेशन के निजीकरण किए जाने को मुख्य रूप से दिखाया जाएगा।

ट्रेलर में क्या है खास

फिल्म में धनुष एक गणित शिक्षक की भूमिका में हैं। वेंकी एटलुरी द्वारा निर्देशित, फिल्म को तेलुगु और तमिल में एक साथ शूट किया गया है। तेलुगु में इसका शीर्षक SIR है। फिल्म के दोनों वर्जन दुनियाभर में 17 फरवरी को रिलीज होंगे।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत समुथिराकानी के चरित्र के साथ होती है जो भारत में शिक्षा को एक गैर-लाभकारी संस्था होने की बात करता है। उनका कहना है कि जल्द ही सरकारी स्कूलों को निजी स्कूलों के कब्जे में ले लिया जाएगा। समुथिराकानी देश के प्रमुख शिक्षण संस्थानों में से एक के अध्यक्ष की भूमिका निभाते हैं। कुछ दृश्यों के बाद, धनुष को सरकारी स्कूलों में से एक में भेजा जाता है। ट्रेलर के अनुसार समुथिराकानी द्वारा धनुष को ये काम सौंपा गया है।

ट्रेलर के बाकी हिस्सों को देखते हुए, यह समझा जा सकता है कि धनुष समुथिरकानी के सरकारी स्कूलों को पैसे कमाने वाले निजी स्कूल में बदलने के विचार के खिलाफ हो जाता है और ऐसा लगता है कि फिल्म उनके संघर्ष के बारे में होगी।

वेंकी एटलुरी की लाइफ से प्रेरित है फिल्म

फिल्म के बारे में बात करते हुए, वेंकी एटलुरी ने हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जब वह एक छात्र थे तब उनके जीवन की कुछ घटनाओं ने उन्हें वाथी बनाने के लिए प्रेरित किया।

'मैंने 1998 के आसपास 12वीं में अपनी कक्षा पूरी की थी। उस समय निजी स्कूल वास्तव में फल-फूल रहे थे और धीरे-धीरे सरकारी स्कूलों पर कब्जा कर रहे थे। यह तब एक बड़ा मुद्दा बन गया था और यहां तक ​​कि इस मुद्दे को सुलझाने के लिए सरकार को भी इसमें शामिल किया गया था। इनमें से कुछ घटनाओं ने मुझे वाथी बनाने के लिए प्रेरित किया।'

इस दिन होगी रिलीज

धनुष स्टारर वाथी फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में धनुष के अपोजिट संयुक्ता नजर आएंगी। बुधवार को रिलीज किए गए इस ट्रेलर को 1 घंटे में 91, 500 लोगों ने देख लिया है।

यह भी पढ़ें: Pathaan WorldWide Collection Day 14: दुनियाभर में पठान का कहर, इन फिल्मों को पछाड़ने की शाह रुख की है तैयारी

यह भी पढ़ें: Entertainment Top News 8 Feb: आदिल को कोर्ट में किया गया पेश, सिद्धार्थ-कियारा एयरपोर्ट पर स्पॉट, 5 बड़ी खबरें

chat bot
आपका साथी