आनें वाली फिल्में

राम लीला संजय लीला भंसाली अपनी इस फिल्म से एक बार फिर से निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 'गुजारिश' का निर्देशन करने के बाद दो फिल्मों का निर्माण भी किया था। जिसमें 'राउडी राठौर' प्रमुख थी। गुजरात के दो समुदायों के बैकड्रॉप में रची गई इस कहानी

By Edited By: Publish:Thu, 14 Nov 2013 01:28 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2013 02:03 PM (IST)
आनें वाली फिल्में

राम लीला

संजय लीला भंसाली अपनी इस फिल्म से एक बार फिर से निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने 'गुजारिश' का निर्देशन करने के बाद दो फिल्मों का निर्माण भी किया था। जिसमें 'राउडी राठौर' प्रमुख थी। गुजरात के दो समुदायों के बैकड्रॉप में रची गई इस कहानी की सबसे खास बात इसका प्रेम पक्ष है। राम का किरदार निभा रहे हैं रणवीर सिंह और लीला का किरदार निभा रही हैं दीपिका पादुकोण। फिल्म में गुलशन देवैया के साथ ही सुप्रिया पाठक का भी अहम् किरदार है।

रज्जो

साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता लेखक विश्वास पाटिल की पहली फिल्म है 'रज्जो'। फिल्म की कहानी नब्बे के दशक में सेट की गई है जो रज्जो नामक एक तवायफ के जीवन पर आधारित है। जैसा कि सबको पता है कि तवायफो के जीवन में कुछ समस्याएं होती हैं जिसकी वजह से वे सामाजिक व्यवस्था को उस तरह से नहीं अपना सकती जिस तरह से आम आदमी अपना पाता है। फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं उत्तम सिंह, देव कोहली, कंगना रनोट, पारस अरोड़ा, महेश मांजरेकर और प्रकाश राज। फिल्म के गीतकार है देव कोहली, समीर और संगीत दिया है उत्तम सिंह ने।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी