एक्टर ने पहले किया ट्वीट ‘भाड़ में जाए उसकी Y सिक्योरिटी, भाड़ में जाए उसका ऑफिस’, फिर किया डिलीट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई इस केस में न्याय की मांग कर रहा है। फैंस के साथ-साथ कुछ सेलेब्स भी इस केस में लगातार जुड़े हुए हैं जो सुशांत के परिवार के सपोर्ट में हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 04:31 PM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 04:58 PM (IST)
एक्टर ने पहले किया ट्वीट ‘भाड़ में जाए उसकी Y सिक्योरिटी, भाड़ में जाए उसका ऑफिस’, फिर किया डिलीट
एक्टर ने पहले किया ट्वीट ‘भाड़ में जाए उसकी Y सिक्योरिटी, भाड़ में जाए उसका ऑफिस’, फिर किया डिलीट

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई इस केस में न्याय की मांग कर रहा है। फैंस के साथ-साथ कुछ सेलेब्स भी इस केस से लगातार जुड़े हुए हैं जो सुशांत के परिवार के सपोर्ट में हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं। ऐसे ही एक अभिनेता हैं अली गोनी। टीवी एक्टर अली गोनी सुशांत को लेकर अक्सर कुछ न कुछ ट्वीट करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जिस पर शयाद बवाल खड़ा हो सकता था, इसलिए शायद उन्होंने वो ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद ही डिलीट भी कर दिया।

दरअसल, अली ने जो ट्वीट किया था उसमें उन्होंने बॉलीवुड  एक्ट्रेस कंगना रनोट पर निशाना साधा था। हालांकि उन्होंने कंगना नाम तो नहीं लिखा था, लेकिन जो ट्वीट में किया था उसे पढ़कर कोई भी अंदाज़ा लगा सकता है कि वो ट्वीट कंगना के लिए ही था। अली के ट्वीट को देखकर एक बात और समझी जा सकती है कि यकीनन एक्टर ने वो ट्वीट काफी गुस्से में किया होगा, लेकिन वो ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर आ सकते थे इससे पहले एक्टर ने ट्वीट डिलीट कर दिया।

अली ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘भाड़ में जाए उसकी y+ सिक्योरिटी, भाड़ में जाए उसका ऑफिस, भाड़ में जाए अरेस्ट ऑन गांजा (यहां अली ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है) हम सिर्फ एक चीज़ चाहते हैं जो है सुशांत के लिए न्याय। टॉपिक चेंज मत करो... सबसे पहले ये क्लियर करो बाकी सब ये बकवास बाद में भी हो सकती है’।

आपको बता दें कि सुशांत के केस में लगातार न्याय की मांग करने वाले सेलेब्स में कंगना का भी नाम शामिल है। हाल ही में कंगन को Y सिक्योरिटी दी गई है। जिसे लेकर काफी विवाद भी हो रहा है। उधर बीएमसी अधिकारियों ने कंगना का मुंबई वाला दफ्तर तोड़ दिया है। जिसके बाद लोग कंगना के सपोर्ट में आ गए हैं और बीएमसी के इस कदम पर नाराज़गी ज़ाहिर कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी