जानिए, पुलकित और यामी के प्यार के बीच कौन बना दुश्मन?

यामी गौतम और पुलकित सम्राट के बीच भी दूरियों की खबरें आ रही हैं। खबरें हैं कि पुलकित से नजदीकियां यामी के परिवार वालों को रास नहीं आ रही हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Wed, 22 Jun 2016 10:47 AM (IST) Updated:Wed, 22 Jun 2016 11:19 AM (IST)
जानिए, पुलकित और यामी के प्यार के बीच कौन बना दुश्मन?

नई दिल्ली। यामी गौतम और पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जुनूनियत' के प्रमोशन में जुटे हैं। पर्दे के पीछे दोनों के अफेयर की खबरों से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे, लेकिन खबर आ रही हैं कि इनके प्यार के बीच यामी के परिवार वाले दीवार बनकर खड़े हो गए हैं।

रणवीर सिंह से ब्रेकअप की खबरों पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी!

जी हां 'Spotboye.com' की खबर के यामी और पुलकित का प्यारा का रिश्ता टूटने की करार पर पहुंच गया है। दरअसल यामी के परिवार वाले नहीं चाहते हैं कि वो पुलकित को डेट करें। वजह है पुलकित का पहले से शादीशुदा होना, जिस पर यामी के परिवार वालों को ऐतराज है। यामी के परिवार के ऐतराज के बाद पुलकित अपने बैग एंड बैगेज के साथ यामी को दिल्ली में छोड़कर मुंबई रवाना हो गए।

देखिए, शॉर्ट ड्रेस में कितनी हॉट लग रहीं काजोल की बेटी न्यासा

खबर तो ये भी आ रही है कि संजय गुप्ता की फिल्म 'काबिल' में रितिक रोशन के साथ यामी के इंटिमेट सीन को लेकर पुलकित इंसिक्योर महसूस कर रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है। अब इनके बीच आई दूरियों की असल वजह क्या है ये तो यही जानें। बता दें कि फिल्म 'समन रे' के बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया छाने लगी थीं। पुलकित और उनकी पत्नी के बीच दूरियों की वजह यामी को ही माना जाता है।

काजोल ने शेयर की बेटी की हॉट लुक वाली तस्वीरें

chat bot
आपका साथी