Nora Fatehi को लेकर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने खोले कई राज, बोले- घर खरीदने के लिए ली थी बड़ी रकम

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) लगातार चर्चा में है। अब हाल ही में सुकेश ने एक्ट्रेस नोरा को लेकर कई खुलासे किए है।

By Aditi YadavEdited By: Publish:Tue, 24 Jan 2023 10:39 AM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2023 10:39 AM (IST)
Nora Fatehi को लेकर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने खोले कई राज, बोले- घर खरीदने के लिए ली थी बड़ी रकम
Nora Fatehi, Sukesh Chandrasekhar, Nora and Sukesh, Photo Credit twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sukesh Chandrashekhar Nora Fatehi: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते साल दोनों एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया था।

अब इस केस से लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। हाल ही में नोरा फतेही ने खुलासा किया था कि सुकेश ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए एक बड़ा घर और लग्जरी लाइफ स्टाइल देने का वादा किया था। वहीं अब इसपर ठग सुकेश का भी बयान सामने आया है।

मोरक्को में नोरा ने घर खरीदने के लिए ली थी बड़ी रकम- सुकेश

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा है कि मोरक्को में एक घर के लिए उन्होंने नोरा को पैसे दिए थे। सुकेश ने कहा, "आज वह (नोरा) मुझसे एक घर का वादा करने के बारे में बात करती है, लेकिन उसने मोरक्को के कैसाब्लांका में अपनी फैमिली के लिए एक घर खरीदने के लिए मुझसे पहले ही बड़ी रकम ले ली थी। सुकेश ने यह भी कहा, “नोरा का दावा है कि उसे कार नहीं चाहिए थी, या उसने इसे अपने लिए नहीं लिया यह बड़ा झूठ है, क्योंकि वह मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उसे अपनी कार बदलनी पड़ी 'सीएलए' के रूप में वह बहुत सस्ती लग रही थी, इसलिए मैंने उसे दे दी।

ईडी के पास सारे चैट और स्क्रीनशॉट भी हैं इसलिए कोई झूठ नहीं है। वास्तव में मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन चूंकि कार स्टॉक में उपलब्ध नहीं थी और उसे फौरन कार चाहिए थी तो मैंने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी। मेरे और नोरा के बीच कभी कोई प्रोफेशनल लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही है। एक बार उसने मेरी चिंता फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया, जिसके लिए उसकी एजेंसी को ऑफिशियली पेमेंट की गई थी।

सीरियस रिलेशनशिप में थे जैकलीन और सुकेश !

सुकेश ने यह भी कहा कि वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'सीरियस रिलेशनशिप' में थे। हाल ही में उन्होंने यह भी दावा किया कि नोरा ही थीं जो जैकलीन से जलती थीं।

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty Wedding Lehenga: इतने घंटों में बनकर तैयार हुआ था अथिया का वेडिंग लहंगा, जानें क्या है खास

यह भी पढ़ें- Subhash Ghai birthday bash: सुभाष घई की पार्टी में पहुंचे ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन, सलमान खान ने खिलाया केक

chat bot
आपका साथी