कसौटी जिंदगी की सीजन 2 में यह टीवी एक्ट्रेस निभाएंगी प्रेरणा का किरदार

चैनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए स्टारप्लस अपने पुरानी सुपरहिट शो को वापस लाने की तैयारी में है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 23 Apr 2018 03:26 PM (IST) Updated:Mon, 23 Apr 2018 03:26 PM (IST)
कसौटी जिंदगी की सीजन 2 में यह टीवी एक्ट्रेस निभाएंगी प्रेरणा का किरदार
कसौटी जिंदगी की सीजन 2 में यह टीवी एक्ट्रेस निभाएंगी प्रेरणा का किरदार

मुंबई। टेलिवीजन के दर्शकों के लिए अच्छी खबर है। स्टार प्लस के सुपरहिट ''के'' सीरिज वाले शो में एक नाम ''कसौटी जिंदगी की'' का रहा है। इस शो ने दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया था। एक बार फिर दर्शकों के बीच यह शो कमबैक करने जा रहा है। खास बात यह है कि, इस शो में दर्शकों बीच प्रसिद्ध रहा प्रेरणा का किरदार श्वेता तिवारी ने निभाया था जिसे अब सीजन 2 में क्रिस्टल डिसूजा निभाने जा रही हैं।

जी हां, सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी मिली है कि ''कसौटी जिंदगी की'' के प्रेरणा वाले किरदार को क्रिस्टल डिसूजा निभाने वाली हैं। कुछ दिन पहले गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बोनर्जी का नाम इस किरदार के लिए सामने आ रहा था लेकिन अब प्रेरणा के किरदार के लिए क्रिस्टल डिसूजा का नाम फाइनल हो गया है। ''कसौटी जिंदगी की 2'' को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। बता दें कि, ''कसौटी जिंदगी की'' पॉपुलर शो था जिसमें अनुराग बसु, ऋषभ बजाज, प्रेरणा और वैम्प कमौलिका के किरदार आज भी दर्शकों को याद हैं। इस शो की शुरूआत 2001 में हुई थी और करीब 10 सालों तक इस शो ने दर्शकों का मनोरंजन किया और एक कामयाब शो सिद्ध हुआ था। बताया जा रहा है कि इस शो के किरदारों के नाम वहीं रहेंगे लेकिन निभाने वाले कलाकार बदलेंगे।

यह भी पढ़ें: Avengers के आगमन से पहले Box Office पर कमाई की October जैसी ठंड

इस टीवी शो से जुड़ी एक और खबर बता दें कि, ''कुछ रंग प्यार के एेसे भी'' के देव मतलब साहिर शेख ''कसौटी जिंदगी की'' में लीड रोल प्ले कर सकते हैं। लेकिन इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। साहिर ने मुंबई में शो को लेकर एकता कपूर से मुलाकात की थी और एकता के एक करीबी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मुलाकात की तस्वीर शेयर भी की थी। चैनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए स्टारप्लस अपने पुरानी सुपरहिट शो को वापस लाने की तैयारी में है। वहीं, जो शो अच्छी टीआरपी नहीं ला पा रहे उनको अॉफ एयर करने वाला है। हमने आपको कुछ दिन पहले बताया भी था कि, स्टारप्लस का शो इश्कबाज जून मध्य तक अॉफ एयर हो सकता है।

यह भी पढ़ें: अब रणबीर कपूर के इश्क का ‘पंचनामा’, इस सुपरहिट मेकर के साथ करेंगे काम

chat bot
आपका साथी