दुबई फ़िल्म फेस्टिवल ने दिखेगा रणवीर- वाणी का बेफिक्रा रोमांस

बेफ़िक्रे वैसे तो एक रोमांटिक कॉमेडी है लेकिन फ़िल्म को लेकर एक्साइटमेंट इसलिए ज्यादा है क्योंकि फ़िल्म में रणवीर और वाणी के बेहद बोल्ड सीन्स को प्रमोशन के लिए प्रोजेक्ट किया गया है।

By ManojEdited By: Publish:Mon, 14 Nov 2016 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 14 Nov 2016 07:12 PM (IST)
दुबई फ़िल्म फेस्टिवल ने दिखेगा रणवीर- वाणी का बेफिक्रा रोमांस

मुंबई। रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर फ़िल्म ' बेफ़िक्रे ' का 13वें दुबई इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जाएगा। आठ साल बाद निर्देशन के मैदान में उतरे आदित्य चोपड़ा की ये फ़िल्म वर्ल्डवाईड 9 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है लेकिन उसके एक दिन पहले यानि 8 दिसंबर को फ़िल्म का प्रीमियर दुबई के मदिनत जुमैरा में किया जायेगा।

दुबई इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल के चेयरमैन अब्दुल हामिद जुमा के मुताबिक अरब देशों में बॉलीवुड फ़िल्मों के क्रेज को देखते हुए नए ज़माने की इस लव स्टोरी को लेकर फेस्टिवल में काफी उत्साह है। इस फेस्टिवल के साथ यशराज फिल्म्स का भी काफी पुराना नाता रहा है और यहाँ यशराज की कई फ़िल्में पहले भी दिखाई जा चुकी हैं। दुबई फेस्टिवल में यशराज बैनर की ये चौथी फ़िल्म है जो शो-केस की जायेगी। इससे पहले ' काबुल एक्सप्रेस ', 'रॉकेट सिंह- सेल्समैन ऑफ द ईयर' और 'लेडीज वर्सेस रिक्की बहल' की भी स्क्रीनिंग यहां हो चुकी है। हालांकि अभी तक ये नहीं बताया गया है कि प्रीमियर के मौके पर आदित्य चोपड़ा या फ़िल्म की स्टार कॉस्ट मौजूद होगी या नहीं।

सनी लियोनी के पास भी है 'वो', जो अब तक था आमिर ख़ान के पास !

पेरिस में शूट हुई बेफ़िक्रे वैसे तो एक रोमांटिक कॉमेडी है लेकिन फ़िल्म को लेकर एक्साइटमेंट इसलिए ज्यादा है क्योंकि फ़िल्म में रणवीर और वाणी के बेहद बोल्ड सीन्स को प्रमोशन के लिए प्रोजेक्ट किया गया है।

chat bot
आपका साथी