The Academy ने शेयर किया DDLJ के फेमस गाने का वीडियो, खुशी से झूम उठे Shah Rukh Khan के फैंस

The Academy द एकेडमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शाह रुख खान और काजोल स्टारर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के फेमस गाने का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद किंग खान के फैंस काफी खुश हो गए हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट करके अपनी इस खुशी को शेयर कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Publish:Sun, 14 Jan 2024 09:23 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jan 2024 09:23 PM (IST)
The Academy ने शेयर किया DDLJ के फेमस गाने का वीडियो, खुशी से झूम उठे Shah Rukh Khan के फैंस
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Academy: साल 1995 में रिलीज हुई शाह रुख खान और काजोल स्टारर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को 28 साल हो गए हैं। आज भी इस फिल्म का क्रेज लोगों के बीच उतना ही देखने को मिलता है, जितना इसके रिलीज के वक्त पर था। अब हाल ही में द एकेडमी ने भी इस फिल्म के फेमस गाने का एक छोटा सा वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

द एकेडमी ने शेयर किया DDLJ का गाना

द एकेडमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का गाना 'मेंहदी लगाकर रखना' की एक रील पोस्ट की है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया 'शाह रुख खान और काजोल 1995 की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का क्लासिक गाना 'मेहंदी लगा के रखना' परफॉर्म कर रहे हैं'। ऐसे में यह वीडियो देखने के बाद किंग खान के फैंंस खुशी से झूम उठे हैं।

यह भी पढ़ें: 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के बाद बर्बाद हुआ इस अभिनेत्री का करियर, बोलीं- 'अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली'

View this post on Instagram

A post shared by The Academy (@theacademy)

पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं फैंस

अब इस पोस्ट पर शाह रुख खान के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'एकेडमी द्वारा इसे पोस्ट करना मुझे भावुक कर देता है। इन दोनों ने बॉलीवुड में बहुत योगदान दिया है और मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब उन्हें भी सम्मानित किया जाएगा'। दूसरे ने लिखा 'लगता है शाह रुख खान की फिल्म डंकी ऑस्कर में जा रही है। प्लीज सर स्वदेश, चक दे इंडिया जैसी और फिल्में बनाए। ताकि ऑस्कर आपको आपकी पहचान दे सके'।

ऑस्कर जा सकती है 'डंकी'

'डंकी' ने सिनेमाघरों में ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन किया है। अवैध तरीके से किसी दूसरे देश में जाकर बसने की कहानी को इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। अब ऐसा बताया जा रहा है कि 'डंकी' फिल्म के मेकर्स आगामी 96वें ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए अपनी फिल्म को ऑफिशियल इंडियन एंट्री के तौर पर भेज सकते हैं। हालांकि, अभी इस मामले की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं जा सकती है।

यह भी पढ़ें: Dilwale Dulhania Le Jayenge: जब काजोल की इस बात को इगो पर ले गए थे शाह रुख खान, बाद में पड़ गए थे लेने के देने

chat bot
आपका साथी