Cinema Halls Re-open: ये फिल्में होंगी दोबारा रिलीज, सुशांत सिंह राजपूत की ये मूवी भी शामिल है इस लिस्ट में

Cinema Halls Re-open कोविड-19 के बीच नए नियमों और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर से 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहा है। ऐसे में कई फिल्मों को दोबारा रिलीज किया जाएगा। इन फिल्मों की लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म भी शामिल है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 01:40 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 04:56 PM (IST)
Cinema Halls Re-open: ये फिल्में होंगी दोबारा रिलीज, सुशांत सिंह राजपूत की ये मूवी भी शामिल है इस लिस्ट में
कई फिल्मों को दोबारा रिलीज किया जाएगा

नई दिल्ली, जेएनएन। Cinema Halls Re-open : कोरोना महामारी की वजह से कई महीनों से सिनेमाघर बंद पड़े थे। वहीं अब कोविड-19 के बीच कई नए नियमों और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर से 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहा है। कोविड-19 में दर्शकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सिर्फ 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही टिकट बिक्री की अनुमति दी है। वहीं ऐसे में बॉलीवुड की कई फिल्मों को दोबारा रिलीज किया जाएगा। इन फिल्मों की लिस्ट में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म भी शामिल है। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है।

As cinemas ready to reopen their doors from this week onwards, the list of #Hindi films scheduled for re-release this week is OFFICIALLY announced...

⭐️ #Tanhaji

⭐️ #ShubhMangalZyadaSaavdhan

⭐️ #Malang

⭐️ #Kedarnath

⭐️ #Thappad

More films will be scheduled in coming days. pic.twitter.com/4Dm7xCjIlG— taran adarsh (@taran_adarsh) October 14, 2020

ये फिल्में होंगी फिर से रिलीज 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्टर में उन्होंने उन फिल्मों के बारे में जानकारी दी है जो थियेटर्स के खुलने के बाद इस हफ्ते रिलीज की जाएंगी। इन फिल्मों में अजय देगवन की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'मलंग', सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ', 'थप्पड़' जैसी कई फिल्में रिलीज होंगी।

IN CINEMAS NEXT WEEK... #PMNarendraModi - starring #VivekAnandOberoi in title role - will re-release in *cinemas* next week... OFFICIAL poster announcing the theatrical release... pic.twitter.com/NfGRJoQVFS— taran adarsh (@taran_adarsh) October 10, 2020

सबसे पहले रिलीज होगी ये फिल्म

बता दें कि इससे पहले भी तरण आर्दश ने एक और ट्वीट किया था इसमें उन्होंने बताया ​था कि विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' थियेटरों में सबसे पहले रिलीज होगी। 'पीएम नरेंद्र मोदी' पिछले साल 24 मई को, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं अब एक बार फिर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। विवेक ओबेरॉय की ये फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है।  ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है।

इन राज्यों में नहीं खुलेंगे सिनेमाघर

बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से 15 अक्टूबर को सिनेमाघर खोलने की इजाजत तो दे दी है, लेकिन कई राज्य में सरकारों ने सिनेमाघर खोलने की इजाजत नहीं दी है। इसी क्रम में राजस्थान और महाराष्ट्र सरकार ने 31 अक्टूबर तक रोक को बरकरार रखा है, यानी राजस्थान में 31 अक्टूबर तक सिनेमाघर नहीं खुलेंगे।

chat bot
आपका साथी