Taapsee Pannu: शादी को लेकर पहली बार खुलकर बोलीं 'हसीन दिलरूबा', लव लाइफ पर भी किए बड़े खुलासे

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि उनका परिवार चाहता है कि वह जल्द से जल्द शादी कर लें। तापसी पन्नू ने यह भी कहा है कि उनके माता-पिता इस बात को लेकर काफी चिंतित हैं कि कहीं उनकी कभी शादी ही न हो।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 09:41 AM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 09:54 AM (IST)
Taapsee Pannu: शादी को लेकर पहली बार खुलकर बोलीं 'हसीन दिलरूबा', लव लाइफ पर भी किए बड़े खुलासे
बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू, तस्वीर- Instagram: taapsee

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि उनका परिवार चाहता है कि वह जल्द से जल्द शादी कर लें। तापसी पन्नू ने यह भी कहा है कि उनके माता-पिता इस बात को लेकर काफी चिंतित हैं कि कहीं उनकी कभी शादी ही न हो। तापसी पन्नू फिल्मों के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वह लंबे समय से डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोई को डेट कर रही हैं।

तापसी पन्नू ने हाल ही में वेबसाइट कर्ली टेल्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारे खुलासे भी किए। शादी के सवाल पर तापसी पन्नू ने कहा, 'मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करूंगी जिसके साथ मेरे माता-पिता ठीक नहीं हों। मैं इस मामले में बहुत ईमानदार हूं जब मैं किसी को डेट करती हूं तो शादी के बारे में भी सोचती हूं। क्योंकि मेरे साथ यह होता है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी पन्नू ने आगे कहा, 'जब मैं किसी को डेट करती हूं तो मेरे दिमाग में यह बात रहती है कि हां इससे शादी हो सकती है तो ही टाइम और एनर्जी खर्च करते हैं इस इंसान के ऊपर, मुझे टाइम पास करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसलिए मैंने इसे हमेशा उस नजरिए से देखा है है कि अगर नहीं हो पा रहा तो मत करो। मेरे माता-पिता हमेशा मुझसे कहते हैं कि तुम कर लो प्लीज शादी, बस तुम कर ले। किसी से भी कर लो, बस कर लो। उन्हें डर है कि कहीं मेरी शादी कभी न हो। इसलिए वह चिंतित रहते हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

बात करें तापसी पन्नी के वर्कफ्रंट की तो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म हसीन दिलरूबा के लिए चर्चाओं के बीच तापसी पन्नू ने नई तेलुगु फिल्म साइन की है। इस फिल्म का शीर्षक मिशन इम्पॉसिबल है। फिल्म का निर्देशन स्वरूप आरएसजे कर रहे हैं, जबकि इसका निर्माण निरंजन रेड्डी और अनेश रेड्डी करेंगे। हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की गई है।

तापसी ने अपना एक्टिंग करियर 2010 में तेलुगु फ़िल्म Jhummandi Naadam से शुरू किया था। तापसी दो साल बाद तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में लौट रही हैं। इससे पहले तमिल-तेलुगु में रिलीज हुई गेम ओवर में तापसी नजर आयी थीं। तापसी की ताजा रिलीज हसीन दिलरूबा को नेटफ्लिक्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म भारत में सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म रही है और नम्बर वन पर ट्रेंड कर रही है। विनिल मैथ्यू निर्देशित हसीन दिलरूबा एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें तापसी के साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे ने मुख्य किरदार निभाये हैं।

chat bot
आपका साथी