सुष्मिता सेन की संस्कारी भाभी कैमरे के सामने हुईं बोल्ड, हॉटनेस में ननद को टक्कर देती आईं नजर

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। हाल ही में चारु असोपा ने अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2022 01:03 AM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2022 01:03 AM (IST)
सुष्मिता सेन की संस्कारी भाभी कैमरे के सामने हुईं बोल्ड, हॉटनेस में ननद को टक्कर देती आईं नजर
Photo Credit : Charu Asopa Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Charu Asopa Latest Bold Photos: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा पिछले काफी समय से पति राजीव सेन संग अपने बिगड़ते रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं। कई बार उनके तलाक की खबरें सामने आ चुकी हैं। फिलहाल एक बार फिर से दोनों साथ हैं। वहीं एक बार फिर से चारू चर्चा में आई हैं, लेकिन इस बार अपने लुक की वजह से। एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। कुछ ही देर में इस तस्वीर ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। यहां देखें तस्वीर...

चारू की बोल्ड तस्वीर ने खींचा सबका ध्यान

‘मेरे अंगने में‘ फेम एक्ट्रेस चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका एक खास अंदाज दिखाई दे रहा है। उन्हें अक्सर ट्रेडिशनल लुक में देखने वालों के लिए ये एक बड़ा सरप्राइज है। आप देख सकते हैं कि चारू ने ब्लैक कलर की वन साइड स्ट्रैप ड्रेस पहनी हुई है। चारू इस लॉन्ग फ्रिल टेल और सामने से कट वाली ड्रेस में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। वहीं उनका मेकअप हेयरस्टाइल भी काफी शानदार नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मानों तबाही मचा दी हो।

फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

चारू असोपा की ये तस्वीरें अब तक काफी बार देखी जा चुकी हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन्हें लाइक करने के साथ इस इस पर कमेंट कर बाढ़ सी आ गई है। कोई उन्हें ब्यूटीफुल कह रहा है तो कोई अति सुंदर। वहीं कई उन्हें हाॅट बौर बाॅम भी बोल रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर को फैंस ने खूब प्यार दिया है।

यह भी पढ़े : Charu Asopa: तलाक को पब्लिसिटी स्टंट कहने वालों को चारू असोपा ने दिया जवाब, कहा- उस रात मैंने और राजीव ने...

chat bot
आपका साथी