INSAAF YE EK SAWAAL HAI SONG: सुशांत सिंह की बहन मीतू ने इस गाने के साथ दी भाई को श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

Insaaf Ye Ek Sawaal Hai Song सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भाई के लिए न्याय की मांग करता गाना शेयर किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 20 Aug 2020 12:00 PM (IST) Updated:Thu, 20 Aug 2020 12:00 PM (IST)
INSAAF YE EK SAWAAL HAI SONG: सुशांत सिंह की बहन मीतू ने इस गाने के साथ दी भाई को श्रद्धांजलि, देखें वीडियो
INSAAF YE EK SAWAAL HAI SONG: सुशांत सिंह की बहन मीतू ने इस गाने के साथ दी भाई को श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) करेगी। बुधवार को सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले से पूरा देश खुश है। सीबीआई जांच की बात सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस और स्टार्स कमेंट्स कर अपनी बात सबके सामने रखते नजर आए। वहीं, सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और उनकी एक्स गर्लफ्रंड ​अंकिता लोखंड़े ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं अब सुशांत की बहन मीतू सिंह ने सीबीआई जांच का स्वागत करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर भाई को श्रद्धांजलि दी है। मीतू सिंह ने अपने ट्विटर पर भाई सुशांत के लिए एक श्रद्धांजलि गीत शेयर किया है।

INSAAF YE EK SAWAAL HAI | TRIBUTE SONG TO SSR | FROM FAMILY, FRIEND, FAN... https://t.co/4Ssy7T6fXg" rel="nofollow via @YouTube— Meetu Singh (@divinemitz) August 19, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भाई के लिए न्याय की मांग करता गाना शेयर किया है। इस गाने के साथ ही मीतू ने कैप्शन में लिखा, 'यह ट्रैक दिवंगत अभिनेता को उनके परिवार, दोस्तों और उनके उत्साही प्रशंसकों की ओर से एक श्रद्धांजलि है।' 

'इंसाफ एक सवाल है' गाने को शुभम सुंदरम ने रचा है। वहीं इसे अरुण जैन ने गाया है और आदित्य चक्रवर्ती ने लिखा है। वीडियो सॉन्ग में सुशांत की तस्वीरों के साथ उनके जीवन के हर उस खास पहलुओं को दिखाया गया है, जो उनके बेहद करीब थे। सुशांत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर एक्टर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।  

आपको बात दें कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद से ही रिया से लगातार पूछताछ जारी है। वहीं उन्हें और उनके परिवार के लोगों को पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर में बुलाया गया। इस दौरान उनके सुशांत और इस केस से जुड़े कई सवाल पूछे गए।  

 Photo Credit :  Mitu Singh Twitter 

chat bot
आपका साथी