Sushant Singh Rajput Death: पेशेवर रंजिश के एंगल से जांच, पांच प्रोडक्शन हाउसेज से हो सकती है पूछताछ

Sushant Singh Rajput Death कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दावा किया था कि पिछले कुछ वक़्त में सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से सात फ़िल्में निकल गयी थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 18 Jun 2020 10:19 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2020 12:53 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: पेशेवर रंजिश के एंगल से जांच, पांच प्रोडक्शन हाउसेज से हो सकती है पूछताछ
Sushant Singh Rajput Death: पेशेवर रंजिश के एंगल से जांच, पांच प्रोडक्शन हाउसेज से हो सकती है पूछताछ

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। पुलिस ने एक्टर के अच्छे दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के बयान दर्ज़ कर लिये हैं। मुंबई पुलिस मामले की जांच पेशेवर रंजिश एंगल से भी कर रही है। इसके लिए पांच प्रोडक्शन हाउसेज़ से पूछताछ की जा सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई में बांद्रा स्थित आवास पर सुसाइड कर ली थी। पोस्टमार्टम में उनके निधन की वजह दम घुटने से बतायी गयी थी। प्राथमिक रिपोर्ट्स में बताया गया कि वो पिछले छह महीनों से अवसाद में थे, जिसके चलते उन्होंने यह क़दम उठाया। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि सुशांत की अवसाद की वजह काम की कमी थी। ऐसी रिपोर्ट्स के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि सुशांत के केस की पेशेवर रंजिश के एंगल से भी जांच की जाएगी। 

While the post mortem report says actor @itsSSR committed suicide by hanging himself, there are media reports that he allegedly suffered from clinical depression because of professional rivalry. @MumbaiPolice will probe this angle too.

— ANIL DESHMUKH (@AnilDeshmukhNCP) June 15, 2020

डीएनए ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी है कि मुंबई के कम से कम पांच प्रोडक्शन हाउसेज और निर्माताओं को पुलिस बयान रिकॉर्ड करने के लिए बुला सकती है। जांच में यह जानने की कोशिश की जाएगी कि सुशांत के हाथ से एक साथ इतनी फ़िल्में निकल कैसे गयीं। बता दें कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दावा किया था कि पिछले कुछ वक़्त में सुशांत सिंह राजपूत को सात फ़िल्मों से निकाला गया था। 

पुलिस सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज़ कर चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के मोबाइल और लैपटॉप को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जा चुका है। मामले में अब तक 11 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें दोस्त और परिवार के लोग शामिल हैं।

सुशांत के निधन के बाद से ही उनके फैंस में काफ़ी रोष है। सोशल मीडिया में कई बड़े फ़िल्ममेकर्स के ख़िलाफ़ गुस्सा ज़ाहिर किया जा रहा है। इसके साथ नेपोटिज़्म की बहस भी फिर शुरू हो गयी है। दावा किया जा रहा है कि नेपोटिज़्म के पोषक फ़िल्मकारों ने सुशांत को कभी नहीं अपनाया, जिससे वो अवसाद से घिरते चले गये।

chat bot
आपका साथी