Sushant Singh Rajput से बेइंतहा प्यार करती ​थीं अंकिता लोखंडे, इस तस्वीर से आपको भी हो जाएगा यकीन

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म काय पो छे! से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 03:49 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 08:28 AM (IST)
Sushant Singh Rajput से बेइंतहा प्यार करती ​थीं अंकिता लोखंडे, इस तस्वीर से आपको भी हो जाएगा यकीन
Sushant Singh Rajput से बेइंतहा प्यार करती ​थीं अंकिता लोखंडे, इस तस्वीर से आपको भी हो जाएगा यकीन

नई दिल्ली, जेएनएन। राइजिंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया।  34 वर्षीय सुशांत सिंह ने अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। एक्टर के निधन के बाद से उनके कई पुराने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

💞She is a strong because a strong woman raised her.❤also you can see ankita and sushant's pictures frames all around the wall.💫This picture is soo special.#omshanthi🙏

A post shared by 🦋sushant 🌍ankita🕊️ (@ankitasushant.world4evr) on Jun 27, 2020 at 12:15am PDT

दरअसल, एक फैंस पेज ने सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह घर में अपनी मां के साथ खड़ी हुई हैं। वहीं,​ ​अंकिता के बैकग्राउंड की दीवार सुशांत और अंकिता के प्यार भरी तस्वीरों से सजी नजर आ रही है। इतना ही नहीं, उनके आगे मेज जैसा कुछ रखा है, जिस पर अंकिता और सुशांत की एक तस्वीर और साफ दिखाई दे रही है। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अंकिता और सुशांत के बीच प्यार किस पागलपन की हद तक था।  

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'काय पो छे!' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। 'काय पो छे!' के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी अगली फिल्म 'दिल बेचारा' अगले महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि उनके फैंस और कुछ स्टार्स चाहते थे उनकी ये स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो, लेकिन मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है। 

chat bot
आपका साथी