सनी की 'लीला' ने तीन दिन में ही कमा लिए इतने करोड़!

सनी लियोन की फिल्म 'एक पहेली लीला' ने अपनी लागत सिर्फ तीन दिनों की कमाई में ही निकाल ली है। इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में लगभग 16 करोड़ की कमाई कर ली है। सनी की यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में थी, अब इसका असर

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 13 Apr 2015 02:22 PM (IST) Updated:Mon, 13 Apr 2015 05:16 PM (IST)
सनी की 'लीला' ने तीन दिन में ही कमा लिए इतने करोड़!

मुंबई। सनी लियोन की फिल्म 'एक पहेली लीला' ने अपनी लागत सिर्फ तीन दिनों की कमाई में ही निकाल ली है। इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में लगभग 16 करोड़ की कमाई कर ली है।

सनी लियोन की 'लीला' ने जय भानुशाली को किया खुश

सनी की यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में थी, अब इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी नजर आ रहा है। इसको बनाने में निर्माताओं ने लगभग 15 करोड़ रुपए खर्च किए थे। इसकी लागत का आधा पैसा तो केवल प्रचार पर लगा था। अब यह कीमत वसूल हो गई है।

'लीला' का जादू बरकरार, दर्शकों को तरस रही 'धर्म संकट में'


इस फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.30 करोड़ का कलेक्शन किया, जो इसके कम बजट के लिहाज से अच्छा रहा। शनिवार को फिल्म ने 5.20 करोड़ रुपए और कमा लिए। रविवार को इसकी कमाई में फिर उछाल आया और बॉक्स ऑफिस पर 5.35 करोड़ रुपए बरसे।

'एनएच 10' और 'षमिताभ' से बड़ी ओपनर बनी सनी की 'लीला'

सोमवार से यह फिल्म अपना शुद्ध लाभ बटोरना शुरू करेगी। शुक्रवार तक यह कमाई जारी रह सकती है, क्योंकि फिर 'मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ' और इमरान हाशमी की 'मिस्टर एक्स' रिलीज हो रही। इसके बाद सनी की इस फिल्म की कमाई पर ब्रेक लग सकता है।

फिल्म रिव्यू : एक पहेली लीला (1.5 स्टार)

अभी इस फिल्म को सिंगल स्क्रीन पर ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं। हालांकि आलोचकों ने इस फिल्म को बेहद खराब रिव्यू दिए, लेकिन कमाई पर इसका कोई असर नहीं दिखा है। बॉबी खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल और राहुल देव भी अहम किरदारों में हैं।

chat bot
आपका साथी