हर तरह के किरदार निभाएंगी सनी लियोन

अभिनेत्री सनी लियोन इंडस्ट्री में अभी एक फिल्म और कुछ विज्ञापन फिल्में पुरानी हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता चरम पर है। हाल ही में उन्हें इंडिया का सबसे मशहूर वेब अभिनेत्री भी घोषित किया गया। दर्शकों ने सनी लियोन की इमेज और न्यूज पर सर्वाधिक क्लिक किए थे। इसी चर्चा का नतीजा था ि

By Edited By: Publish:Wed, 25 Sep 2013 01:40 PM (IST) Updated:Wed, 25 Sep 2013 03:02 PM (IST)
हर तरह के किरदार निभाएंगी सनी लियोन

अभिनेत्री सनी लियोन इंडस्ट्री में अभी एक फिल्म और कुछ विज्ञापन फिल्में पुरानी हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता चरम पर है। हाल ही में उन्हें इंडिया का सबसे मशहूर वेब अभिनेत्री भी घोषित किया गया। दर्शकों ने सनी लियोन की इमेज और न्यूज पर सर्वाधिक क्लिक किए थे। इसी चर्चा का नतीजा था कि कि 'जिस्म 2' के सफल होने के बाद सनी को एक ही जैसे किरदारों के कई ऑफर आए, जिनमें से 'रागिनी एमएमएस 2' भी थी। सनी ने हां कर दी और अब तो वे इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं। जल्द ही उनकी एक और फिल्म 'जैकपॉट' की भी शूटिंग पूरी हो जाएगी।

पढ़ें:सनी की रागिनी एमएमएस 2 में है 'डर' के साथ 'सेक्स' का मजा

दो फिल्मों में काम करने के दौरान सनी इंडस्ट्री में खेमेबाजी का महत्व और परिणाम समझ गई हैं। यही वजह है कि उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2' की निर्माता एकता कपूर के लिए उनकी ही एक हालिया रिलीज फिल्म 'शूटआउट ऐट वडाला' में आइटम सॉन्ग किया था। सनी की मानें, तो उन्होंने एकता के कहने पर इस गाने को किया था। हालांकि वे बहुत नर्वस थीं कि खांटी आइटम सॉन्ग करना उनके लिए आसान न होगा, लेकिन एकता की मोटिवेशन पर उन्होंने यह काम किया। इस काम में पैसे का मोटिवेशन कितना था? इस सवाल के जवाब में सनी झेंप जाती हैं और कहती हैं, 'सारे काम इंडस्ट्री में पैसे की वजह से नहीं किए जाते। अब धीरे-धीरे ही सही, लेकिन मेरे कई दोस्त बन रहे हैं। इंडस्ट्री के बाहर और अंदर दोनों ही जगहों पर मैंने लोगों से मिलना-जुलना प्रारंभ कर दिया है। मैं हर तरह के किरदार निभाना चाहती हूं। खुद को किसी एक किरदार तक सीमित नहीं रखना चाहती। मैं जल्द ही अपने ऊपर लगे टैग को भी तोड़ दूंगी।'

वैसे सनी की यह बात सही भी है, क्योंकि उन्होंने महेश भट्ट कैंप में भी अपने बॉलीवुड करियर को लेकर कोई मेहनताना नहीं मांगा था, लेकिन अब विशेष फिल्म्स की तरफ से अगली किसी फिल्म में उन्हें कास्ट नहीं किया गया, तो सनी अपने अन्य निर्माताओं से पहले ही मेहनताना मांग रही हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, टिप्स फिल्म्स पिछले दिनों सनी को एक फिल्म के लिए कास्ट करने की सोच रहे थे, लेकिन उन्होंने इतना मेहनताना मांग लिया कि टिप्स प्रबंधन सोचने पर मजूबर हो गया।

पिछले दिनों गोवा में सचिन जोशी की आने वाली फिल्म 'जैकपॉट' की शूटिंग कर लौटीं सनी से जब इस बारे में बात हुई, तो उन्होंने बताया, 'सचिन के साथ मैंने एक विज्ञापन फिल्म में काम किया था। सबसे बड़ी बात यह थी कि इस फिल्म में नसीर साहब काम कर रहे थे, तो पैसे भले ही कम मिले चलेगा, लेकिन अगर नसीर साहब जैसे अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मुझे मिलता है, तो मेरे लिए यह किस्मत की बात होगी।' गौरतलब है कि फिल्म का एक बड़ा हिस्सा गोवा में शूट हो चुका है, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला है कि सनी और नसीर साहब के हिस्से में एक साथ कितने सीन आए हैं और सनी की तमन्ना कितनी पूरी हुई है?

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी