अोएमजी! 'एक पहेली लीला' के सेट पर सनी लियोन को हुई एलर्जी

सनी लियोन इन दिनों अपनी नई फिल्‍म 'एक पहेली लीला' की वजह से खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए राजस्‍थान में थीं, जहां उन्‍हें एलर्जी हो गई और उनके पूरे शरीर पर चकत्‍ते पड़ गए।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 17 Mar 2015 01:29 PM (IST) Updated:Tue, 17 Mar 2015 03:07 PM (IST)
अोएमजी! 'एक पहेली लीला' के सेट पर सनी लियोन को हुई एलर्जी

मुंबई। सनी लियोन इन दिनों अपनी नई फिल्म 'एक पहेली लीला' की वजह से खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान में थीं, जहां उन्हें एलर्जी हो गई और उनके पूरे शरीर पर चकत्ते पड़ गए।

सवा करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं सनी की फिल्म का ट्रेलर

शूटिंग के दौरान सनी को कुछ सीन में एक घंड़े में पानी भरना था और घास पर लेटना था। इसी दौरान उन्हें एलर्जी हो गई। ऐसे में उनके इलाज के लिए तुरंत डॉक्टर को बुलाना पड़ा। इसकी वजह से सनी को काफी परेशानी हुई। इस चक्कर में कुछ घंटों के लिए शूटिंग भी रोकनी पड़ी।

जानिए, 'एक पहेली लीला' के बारे में क्या कहती है सनी

हालांकि इलाज के बाद सनी वापस सेट पर लौट आईं और शूटिंग शुरू कर दी। वह इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं। इस फिल्म का ट्रेलर और आइटम सांग पहले ही हिट हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर को यू-ट्यूब पर सवा करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

बड़ी बहन के बर्थडे पर भावुक हुए अभिषेक बच्चन

अपनी फिल्म 'एक पहेली लीला' में सनी कई अवतार में नजर आएंगी। यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। अब सनी ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है तो जरूर उन्हें इसके अच्छे नतीजे मिलेंगे।

'हंटर' के डायरेक्टर फिल्म में चाहते थे आज के अमोल पालेकर

chat bot
आपका साथी