Sunny Deol: 'गदर 2' से करोड़ों कमाने वाले सनी देओल का बंगला होगा नीलाम? बैंक ने भेजा नोटिस

Sunny Deol फिल्म गदर 2 की सफलता का स्वाद चख रहे अभिनेता सनी देओल के लिए झटके वाली खबर है। सनी देओल के बंगले की जल्दी नीलामी की जाएगी। इसके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक विज्ञापन भी निकाला है। खबर के मुताबिक सनी देओल को 56 करोड़ रुपए का लोन न चुका पाने के लिए नोटिस भेजा गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Sun, 20 Aug 2023 02:15 PM (IST) Updated:Sun, 20 Aug 2023 02:15 PM (IST)
Sunny Deol: 'गदर 2' से करोड़ों कमाने वाले सनी देओल का बंगला होगा नीलाम? बैंक ने भेजा नोटिस
File Photo of Gadar 2 Actor Sunny Deol

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में छाए सनी देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यह कैसी खबर है जिससे उनके फैंस में मायूसी छा सकती है। दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने लोकसभा सांसद और एक्टर सनी देओल को 56 करोड़ के बकाया राशि को लेकर नोटिस दिया है। इस लोन में गारंटर के तौर पर धर्मेंद्र का नाम भी शामिल है।

सनी देओल नहीं चुकाए 56 करोड़!

सनी देओल पर आरोप है कि उन्होंने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था, जिसे वह नहीं चुका पाए। लोन के लिए मुंबई के जुहू इलाके में स्थित उन्होंने अपना विला, जिसका नाम 'सनी विला' है, उसे मार्टगेज पर दिया था। इसके बदले बैंक को उन्हें 56 करोड़ रुपए चुकाने थे, जो उन्होंने नहीं चुकाए। एक अखबार में छपे नोटिफिकेशन के मुताबिक सनी देओल का यह घर जुहू के गांधी ग्राम रोड पर है। इसके गारंटर सनी के पिता धर्मेंद्र हैं।

नीलाम होगा सनी देओल का बंगला!

रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा को 55.99 करोड़ रुपए के करीब लोन इंटरेस्ट के साथ देना था। अब जब सनी देओल ने लोन नहीं चुकाया है तो बैंक ने ई ऑक्शन के लिए नोटिफिकेशन निकाला है। इस नोटिफिकेशन के मुताबिक, ऑक्शन 25 सितंबर को किया जाएगा।

रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है सनी विला

बता दें कि 'सनी विला' एक बंगला कम और रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो ज्यादा है। इसमें सनी देओल का एक ऑफिस भी है। इसे सनी सुपर साउंड के नाम से भी जाना जाता है, जिसमें बॉलीवुड फिल्मों की डबिंग और स्क्रीनिंग सालों से होती आ रही है।

'गदर 2' के कलेक्शन को लेकर चर्चा में एक्टर

सनी देओल इन दिनों 'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ने दो हफ्ते से भी कम समय में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके अलावा सनी इस बात को लेकर भी चर्चा में हैं वह दूसरी सीक्वल फिल्म 'बॉर्डर 2' में नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस पर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी