'सुल्‍तान' भाईजान बनकर आ गए सलमान, देखिए तीन मिनट का जबरदस्‍त ट्रेलर

'बजरंगी भाईजान' के बाद सलमान खान 'सुल्‍तान' भाईजान बनकर आ गए हैं। तीन मिनट का ट्रेलर बहुत ही जबरदस्‍त है और रिलीज होते ही यह छा गया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 24 May 2016 07:52 PM (IST) Updated:Wed, 25 May 2016 11:49 AM (IST)
'सुल्‍तान' भाईजान बनकर आ गए सलमान, देखिए तीन मिनट का जबरदस्‍त ट्रेलर

नई दिल्ली (जेएनएन)। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और आ ही गया 'सुल्तान' का ट्रेलर। यह फिल्म हरियाणा के पहलवान सुल्तान अली खान की जिंदगी पर आधारित है, जिसका किरदार सलमान खान ने निभाया है। ऐसे में 'बजरंगी भाईजान' के बाद सलमान को 'सुल्तान भाईजान' के रूप में देखना उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा। तीन मिनट का यह ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है।

इस उम्र में भी सुष्मिता सेन का इतना सेक्सी लुक देख रह जाएंगे दंग

वैसे अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अौर भी कई चीजें काफी दिलचस्प हैं। जैसे सलमान की तरह अनुष्का शर्मा ने भी एक पहलवान का किरदार निभाया है और वो भी प्रतिद्वंदियों को रिंग में जबरदस्त पटखनी देती दिखाई देंगी। तीन मिनट के ट्रेलर में सलमान और अनुष्का का ठेठ हरियाणवी अंदाज आपका ध्यान जरूर आकर्षित करेगा। इस ट्रेलर में पूरी फिल्म की झलक दिखाई पड़ रही है।

ऐश्वर्या ने बताया, 'सरबजीत' देखने के बाद क्या बोले ससुर

सलमान और अनुष्का के बीच की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इस फिल्म में रणदीप हुडा भी अहम किरदार में हैं। वो सलमान के कोच बने हैं। हाल ही में उन्होंने 'सरबजीत' में अपने अभिनय के लिए खूब वाहवाही लूटी है। ऐसे में 'सुल्तान' से भी उनके फैंस को काफी उम्मीद है। यह फिल्म ईद के मौके पर छह जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

chat bot
आपका साथी