केरल रेप-मर्डर पर ट्वीट्स कर फसीं विद्या बालन की बहन, रखा पक्ष

जिशा रेप-मर्डर की घटना पर कई ट्वीट्स कर विवादों में घिरींं साउथ एक्‍ट्रेस प्रियमणी ने अपना पक्ष रखा है। प्रियमणी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस विद्या बालन की चचेरी बहन हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 10 May 2016 04:27 PM (IST) Updated:Tue, 10 May 2016 06:34 PM (IST)
केरल रेप-मर्डर पर ट्वीट्स कर फसीं विद्या बालन की बहन, रखा पक्ष

नई दिल्ली। केरल की दलित छात्रा के साथ रेप और मर्डर की घटना पर ट्वीट्स कर साउथ एक्ट्रेस प्रियमणी विवादोंं में घिरी हुई हैं। सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना हो रही है। प्रियमणी बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की चचेरी बहन हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के गाने '1 2 3 4' में उन्होंने स्पेशल अपियरेंस दिया था। वहीं मणिरत्नम की फिल्म 'रावण' में भी अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ चुकी हैं।

ब्लैक बिकनी पहने पानी में आग लगाती नजर आईं सेक्सी रिचा चड्ढा

जिशा रेप-मर्डर पर किया था ट्वीट्स

हाल ही में प्रियमणी ने एक के बाद एक ट्वीट्स कर कहा कि वो एक और रेप-मर्डर की घटना से सकते में हैं और उनके ख्याल से भारत महिलाओं के लिए सुरक्षित जगह नहीं है। खास तौर से एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो लड़कियों और महिलाओं को भारत छोड़ देना चाहिए।

Appalled and shocked to read about yet another tragic rape and murder!i don't think India is safe anymore for women#JusticeForJisha

— priyamani (@priyamani6) May 4, 2016

If this is the way it's going..Women and Girls in India I pls beg all of u to get out of India and live elsewhere where it is safer!

— priyamani (@priyamani6) May 4, 2016

ऐश्वर्या के साथ कपिल शर्मा ने की फ्लर्टिंग तो अभिषेक ने ले लिया बद

सोशल मीडिया पर हो रही जमकर आलोचना

प्रियमणी के इस तरह के ट्वीट्स पर ही बवाल मच गया। लोग जमकर उन्हें लताड़ने लगे। अब कोई उन्हें पब्लिसिटी हंगर बुला रहा है तो कोई उनकी हरकत को एंटी नेशनल करार दे रहा है। कुछ ने तो उनकी बिकनी वाली फोटो पोस्ट कर लिखा है कि ऐसी लड़कियों को सुरक्षा को लेकर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है।

धोनी की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती के मूड में दिखे माधवन

आमिर खान की बहन कहकर भी बुलाया गया

प्रियमणी के ट्वीट्स पर कुछ लोगों ने उन्हें आमिर खान की बहन' कहकर भी बुलाया है। इस पर प्रियमणी नेे कहा है, 'मुझे आमिर खान की बहन कहे जाने पर गर्व है।' आपको बता दें कि आमिर खान ने भी असहिष्णुता के मुद्दे पर दिए गए बयान में देश छोड़कर जाने की बात कही थी, जिस पर खूब बवाल मचा था और इस चक्कर में उन्हें अतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसडर के पद से हटना भी पड़ा था।

सैफ की बेटी इस नेता के पोते से लड़ा रही इश्क, किसिंग वाली तस्वीरें वायरल

प्रियमणी ने अब रखा अपना पक्ष

'TNM' से बातचीत में प्रियमणि ने कहा, 'मुझे अपने ट्वीट्स पर कोई पछतावा नहीं है। मैंने सिर्फ समाज की खामियों को सामने लाने की कोशिश की है। मेरे ट्वीट्स में कही गई बातों को समझने की जरूरत है। मैंने कई लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन किसी को मेरी बातें समझ नहीं आईं। देश में हर लड़की को अपनी बात रखने का हक है। गर्व है कि लोग मुझे आमिर खान जैसे महान शख्स की की बहन कह रहे हैं।'

chat bot
आपका साथी