इलाज के लिए सोनू निगम जल्द लेंगे बेड रेस्ट

सोनू निगम जल्द ही अपने घुटने की सर्जरी कराने जा रहे है, जिसके लिए वो बेड रेस्ट लेने जा रहे हैं। सोनू इससे पहले ऑस्टेटोमी सर्जरी करा चुके हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sun, 29 May 2016 03:01 PM (IST) Updated:Sun, 29 May 2016 03:38 PM (IST)
इलाज के लिए सोनू निगम जल्द लेंगे बेड रेस्ट

नई दिल्ली। हाल ही में सोनू निगम सड़क किनारे भीखारी के भेष में गाना गाते नजर आए थे। उनको इस रूप में कोई भी नहीं पहचान पाया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। अब उनके फैंस से लिए एक निराशाजनक खबर है कि जल्द ही सोनू बेड रेस्ट लेने जा रहे हैं।

क्या कंगना की वजह से विद्या और सिद्धार्थ के बीच आ गईं दूरियां!

जी हां सोनू का कहना है कि वह स्वास्थ्य लाभ के लिए ब्रेक ले रहे हैं। सात जून को उनकी बाएं घुटने की सर्जरी होने जा रही है। सोनू इससे पहले ऑस्टेटोमी सर्जरी करा चुके हैं। इसके बाद यह उनकी दूसरी सर्जरी होगी। यह सवाल किए जाने पर कि क्या वह अपना ध्यान नहीं रख रहे हैं। इस पर सोनू ने कहा, 'नहीं, मैं घर पर ही हूं। ऑस्टेटोमी सर्जरी ढ़ाई महीने पहले हो चुकी है। थोड़ा, बहुत चल पाता हूं। मेरी दूसरी सर्जरी जल्द होगी। बेहतर स्वास्थ्य के लिए ब्रेक लेना चाहता हूं।'

कश्मीरा ने खोला राज, इस पोजिशन में शारीरिक संबंध बनाने में आता हेै मजा

सोनू ने अपनी खराब सेहत की वजह से अपने सभी कन्सर्ट रद्द कर दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिना उचित निर्देश के स्क्वैश खेलने की वजह से सोनू को इस सर्जरी की जरूरत पड़ी है। बता दें हाल ही में उन्होंने फिल्म 'सरबजीत' के एक गाने में अपनी आवाज दी थी, जिसके लिए उन्होंने पैसा नहीं लिया।

chat bot
आपका साथी