सोहा हैं प्रेगनेंट, ख्याल भी रख रहे हैं और फोटो भी खूब खींच रहे हैं कुणाल खेमू

सोहा की मां शर्मिला भी बेटी सोहा को लेकर काफी कांसस हैं और उनका पूरा ख्याल रख रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 24 May 2017 01:32 PM (IST) Updated:Wed, 24 May 2017 03:38 PM (IST)
सोहा हैं प्रेगनेंट, ख्याल भी रख रहे हैं और फोटो भी खूब खींच रहे हैं कुणाल खेमू
सोहा हैं प्रेगनेंट, ख्याल भी रख रहे हैं और फोटो भी खूब खींच रहे हैं कुणाल खेमू

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोहा अली खान इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। कुणाल खेमू ने यह खबर ट्विटर के माध्यम से सभी तक पहुंचायी थी। इसके बाद से ही कुणाल लगातार सोहा के साथ सोहा का प्रेगनेंसी पीरियड काफी एंजॉय कर रहे हैं। 

हाल ही में दोनों एक प्रोडक्ट लांचिंग के दौरान भी साथ-साथ नज़र आये थे। सोहा ने वहां कुणाल और प्रेगनेंसी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें भी शेयर की थी कि कुणाल कितने उत्साहित हैं। कुणाल इन दिनों पत्नी सोहा का तो पूरा ख्याल रख ही रहे हैं। साथ ही वह फोटो भी खूब खिंचा रहे हैं। जी हां, इन दिनों सोहा और कुणाल होलीडे पर हैं और कुणाल ने सोहा की एक क्यूट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सोहा और कुणाल स्ट्रीट पर बैठीं रिलेक्स करती नज़र आ रही हैं। सोहा कैजुअल डेनिम लुक में हैं। हालांकि कुणाल ने तस्वीर के बारे में अधिक जानकारी नहीं लिखी है। लेकिन फिर भी यह तस्वीर पूरी कहानी तो कह ही डाल रही है, क्योंकि ये कपल तस्वीर में काफी क्यूट और लवेबल नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ऐश ने जब डॉटर आराध्या से पूछा किसे पोज दे रही थी, तो जानिये आराध्या का क्यूट जवाब

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on May 23, 2017 at 12:16am PDT

बताते चलें कि सोहा ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में यह भी बताया है कि वह करीना से काफी टिप्स ले रही हैं, चूंकि करीना हाल ही में मॉम बनी हैं। साथ ही सोहा की मां शर्मिला भी बेटी सोहा को लेकर काफी कांसस हैं और उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। 

chat bot
आपका साथी