तो क्या एक बार फिर बच्चन बहू की ससुर अमिताभ के साथ होगी यह फिल्म

मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म रावण और गुरु में काम किया है.

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 10 Jan 2019 11:27 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 11:27 AM (IST)
तो क्या एक बार फिर बच्चन बहू की ससुर अमिताभ के साथ होगी यह फिल्म
तो क्या एक बार फिर बच्चन बहू की ससुर अमिताभ के साथ होगी यह फिल्म

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने लंबे समय से बिग स्क्रीन शेयर नहीं की है. लेकिन अब खबर है कि दोनों को साथ लेकर आ रहे हैं निर्देशक मणिरत्नम.

जी हां, खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पसंदीदा निर्देशक की फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी है. फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास द सन आॅफ पोन्नी पर बेस्ड है. यह एक बड़े बजट की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म होगी, जिसे बाहुबली की तर्ज पर बनाया जा रहा है. वहीं ऐसी खबर है कि निर्देशक अमिताभ बच्चन को भी फिल्म में लेना चाहते हैं और उन्होंने अमिताभ बच्चन को फिल्म की पूरी कहानी भी सुनाई है. लेकिन वो इस फिल्म में हैं या नहीं, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पायी है.

बता दें कि अमिताभ और ऐश्वर्या ने फिल्म सरकार राज में साथ काम किया था. यह फिल्म 2008 में आयी थी. निर्देशक रामगोपाल वर्मा थे. खबरों के मुताबिक फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के कई बड़े नामों के शामिल होने की संभावना है. मणिरत्नम ने फीमेल लीड के लिए जहां ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया है. खबर है कि फिल्म की घोषणा 14 जनवरी को हो सकती है. इस फिल्म की अनाउंसमेंट जल्द ही दर्शकों के सामने होगी.

फिलहाल अमिताभ नागाराज मुले की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर खबर है कि वह अभिषेक बच्चन के साथ गुलाब जामून की शूटिंग शुरू करेंगी. कुछ दिनों पहले एक डिजिटल शो में दिये इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि किस तरह अभिषेक बच्चन ने उन्हें प्रोपोज किया था और किस तरह दोनों की कहानी आगे बढ़ी थी. मणिरत्नम के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म रावण और गुरु में काम किया है.

यह भी पढ़ें: इमरान हाशमी की फिल्म का टाइटल बदला, सीबीएफसी ने जताई थी आपत्ति

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बाद अनुष्का बनने जा रही हैं ''मणिकर्णिका''

chat bot
आपका साथी