SK Films ने शेयर की सॉन्ग 'सीटी मार' की बीटीएस वीडियो, सलमान खान और दिशा के साथ मस्ती करते नजर आए प्रभुदेवा

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का सॉन्ग सीटी मार रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। अब सोशल मीडिया पर सॉन्ग की बीटीएस वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 02:15 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 02:15 PM (IST)
SK Films ने शेयर की सॉन्ग 'सीटी मार' की बीटीएस वीडियो, सलमान खान और दिशा के साथ मस्ती करते नजर आए प्रभुदेवा
SK Films shares BTS video of song 'Seeti Maar', photo source @skfilmsofficial instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का सॉन्ग 'सीटी मार' रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया और यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। अब सोशल मीडिया पर सॉन्ग की बीटीएस वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो सलमान खान, प्रभुदेवा, दिशा पाटनी सॉन्ग के सीन्स के बारें में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीटीएस वीडियो को एसके फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो में सलमान खान, दिशा पाटनी और फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा सॉन्ग की शूटिंग के दौरान की मजेदार बातें शेयर कर रहे हैं। वीडियों में देखा जा सकता है कि सलमान खाने डांस स्टेप करते हुए कई बार गिरते हैं और कोरियोग्राफर उन्हें फिर से डांस के स्टेप समझाते नजर आ रहे हैं। तो वहीं दिशा पाटनी वीडियो में बता हैं कि ‘ये साउथ स्टाइल का डांस है जो काफी कठिन है और ये प्रभुदेवा के आगे चौंका देने वाला डांस था। मुझे इस गाने में सलमान सर के साथ डांस करके काफी मजा आया।’ वीडियो में प्रभुदेवा और श्री देवी प्रसाद भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

इस बीटीएस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एसके ने कैप्शन लिखा, ‘ये मस्ती और मेहनत ही है, जो हमने इस साल के शानदार गाने को बनाया है।’ सलमान खान के फैंस इस वीडियो को दिल खोल कर लाइक कमेंट कर रहे हैं अभी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आएं हुए कुछ ही घंटे हुए हैं। लेकिन वीडियो कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

इससे पहले दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सॉन्ग की बीटीएस वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो डांस स्टेप करती नजर आ रही थीं। वहीं सॉन्ग सीटी मार ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए मंगलवार को रिलीज होने के 24 घंटों के अंदर 32 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सॉन्ग सीटी मार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

आपको बता दें कि इस मोस्टअवेटेड फिल्म को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से अब ओटीटी प्लेट फॉर्म ज़ी 5 पर 13 मई को रिलीज किया जाएगा। सालमान खान की इस फिल्म को बॉलीवुड के डांस मास्टर प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी