सिद्धार्थ मल्होत्रा बन गए हैं राइटर

सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल अपनी अगली फिल्म 'कपूर एंड सन्स' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभा रही हैं। खबर है कि सिद्धार्थ इस फिल्म में एक ऐसे किरदार में हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया। सूत्रों की मानें तो वो

By Monika SharmaEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2015 09:38 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2015 10:08 AM (IST)
सिद्धार्थ मल्होत्रा बन गए हैं राइटर

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल अपनी अगली फिल्म 'कपूर एंड सन्स' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभा रही हैं।

मनोज कुमार अस्पताल से पहुंचे घर, सेहत में सुधार

खबर है कि सिद्धार्थ इस फिल्म में एक ऐसे किरदार में हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया। सूत्रों की मानें तो वो इस फिल्म में एक लेखक का रोल कर रहे हैं।

सुनने में आ रहा है कि लेखक के रोल में ढलने के लिए सिद्धार्थ ने एक डायरी रखना भी शुरू कर दिया है। लेखक के रोल को पूरी शिद्दत से निभाने के लिए उन्होंने सब कुछ इस डायरी में लिखने की आदत डाल ली है।

सिद्धार्थ के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'सिद्धार्थ इस फिल्म में एक राइटर का रोल कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट भी हैं। इसलिए किरदार में रहने के लिए उन्होंने अपनी जिंदगी में हो रही चीजों के नोट्स बनाना शुरू कर दिए हैं।'

इस डायरी में सिद्धार्थ अपने विचार, छोटी-छोटी चीजों से मिलने वाली सीख, पसंदीदा कोट और अपने डायलॉग्स के अलावा भी कई चीजें लिखने लगे हैं।

शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही 'कपूर एंड सन्स' में फवाद खान और ऋषि कपूर भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म 18 मार्च 2016 को रिलीज होगी।

चेन्नई में साउथ एक्टर सिद्धार्थ के घर में भी भरा पानी

chat bot
आपका साथी