'शोले' को याद करते हुए सलमान ने शेयर की ये मजेदार घटना

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' बॉक्‍स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। इस फिल्‍म की जबरदस्‍त सफलता पर आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सलमान खान ने बहुत सी बातें शेयर की। साथ ही अपने पिता सलीम खान की सुपरहिट फिल्‍म 'शोले' की रिलीज के 40 साल पूरे

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 11 Aug 2015 10:43 AM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2015 06:33 PM (IST)
'शोले' को याद करते हुए सलमान ने शेयर की ये मजेदार घटना

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। इस फिल्म की जबरदस्त सफलता पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने बहुत सी बातें शेयर की। साथ ही अपने पिता सलीम खान की सुपरहिट फिल्म 'शोले' की रिलीज के 40 साल पूरे होने पर इससे जुड़ी एक मजेदार घटना भी बताई।

ये क्या...राधे मां भी हैं एक्स पॉर्न स्टार सनी लियोन की फैन?

आपको बता दें कि रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित 15 अगस्त, 1975 को यह फिल्म रिलीज हुई थी और सलीम खान ने जावेद अख्तर के साथ मिलकर इसकी पटकथा लिखी थी। जल्द ही इस फिल्म की रिलीज को 40 साल पूरे होने वाले हैं। ऐसे में लोग इससे जुड़े अपनी यादें शेयर कर रहे हैं। सलमान ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म 'शोले' से जुड़ी एक मजेदार घटना बताई।

'फैंटम' पर बैन की मांग पर हाफिज सईद को मिला करारा जवाब

उन्होंने बताया, 'मुझे अच्छे से याद है कि मैं और अरबाज सीधे अपने स्कूल से फिल्म का प्रीमियर देखने पहुंचे थे।अरबाज और मैं उस समय सिंधिया स्कूल में थे, इसलिए जब हमारे पिता हमें वहां ले गए, तब हम अपने स्कूल के ब्लेजर में थे।' उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म के चालीस साल पूरे हो रहे हैं, यह अच्छी बात है। 'शोले' भारतीय सिनेमा की यादगार फिल्मों में से एक है।

chat bot
आपका साथी