शिल्पा शेट्टी को बिल्कुल पसंद नहीं पति राज कुंद्रा की ये हरकत

राज कुंद्रा ने अपने बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के गाने पर डांस किया था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 30 Aug 2016 12:17 PM (IST) Updated:Tue, 30 Aug 2016 12:32 PM (IST)
शिल्पा शेट्टी को बिल्कुल पसंद नहीं पति राज कुंद्रा की ये हरकत

मुंबई। शिल्पा शेट्टी की यूं तो अपने पति राज कुंद्रा से खूब बनती है। बिजनेस में वो उन्हें सपोर्ट भी करती हैं, मगर राज के बारे में एक बात है, जो शिल्पा जो बिल्कुल पसंद नहीं है।

शिल्पा अपने बेटे वियान को लेकर ओवर कांशस हैं। यही वजह है कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है कि उनके बेटे की ज्यादा तस्वीरें या कोई भी वीडियो किसी भी सोशल साइट पर जाए। लेकिन हाल ही में राज कुंद्रा ने अपने बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के गाने पर डांस किया था। ये वीडियो वायरल हुआ था। राज ने वह वीडियो इंस्टाग्राम पर भी डाला था, और उसे काफी लाइक्स मिले थे।

ऐ दिल है मुश्किल का टीजर रिलीज, उलझे हुए रिश्तों की कहानी

सोनी टीवी के डांस शो को जज कर रही शिल्पा से जब इस बारे में पूछा गया, तो शिल्पा ने कहा- ''मुझे राज पर इस बात को लेकर बहुत गुस्सा आया था, क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे बेटे को नजर बहुत जल्दी लगती है। इसलिए मैं उसके बारे में सोशल साइट्स पर अधिक नहीं लिखती, लेकिन राज हमेशा ही लिख देते हैं।अब मैं उन्हें मना करने वाली हूं कि वो ऐसा न करें।''

बार-बार देखो में कटरीना कैफ का ये रूप देखकर फैंस का दिल टूट जाएगा

हालांकि शिल्पा ने हंसते हुए कहा कि वाकई मेरे बेटे को भी डांस करने में बहुत मजा आता है, और वह घर पर मस्ती करते हुए डांस भी करता है। चलिए हम तो यही चाहेंगे कि शिल्पा के बेटे यूं ही डांस करते रहें, और किसी की नजर भी ना लगे।

chat bot
आपका साथी